Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियाफिल्मी दुनियामुंबईसिटी

रॉनी रॉड्रिग्स को सपोर्ट करने पहुंची नायरा बनर्जी और दर्शन कुमार

Advertisement
Advertisement

मुबई – बिजनेसमैन रॉनी रॉड्रिग्स ने अब शिक्षा के क्षेत्र में कदम रख दिया है। उन्होंने मुंबई में पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड को लॉन्च किया। इस मौके पर उन्हें सपोर्ट करने निर्माता निर्देशक धीरज कुमार, एक्टर दर्शन कुमार, एक्ट्रेस नायरा बनर्जी, म्यूजिक डायरेक्टर दिलीप सेन, पंकज बेरी, आरती नागपाल सहित और कई हस्तियां मौजूद थीं। डॉ. राजा रॉय चौधरी पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के प्रमुख सलाहकार हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रॉनी रॉड्रिग्स ने कहा कि आज के समय मे भारी संख्या में भारत के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का विकल्प चुनते हैं। लेकिन वहां जाने के बारे में निष्पक्ष और ईमानदार सलाह मिलना मुश्किल होती है जिसके कारण छात्रों और उनके पैरेंट्स, अभिभावकों को अनावश्यक रूप से भारी रकम खर्च करनी पड़ती है। ऐसा भी देखा जा रहा है कि कई कंसल्टेंसी सेवाएं इच्छुक छात्रों और उनके अभिभावकों को आखिरी समय में ज्यादा पैसे की मांग करते हुए धोखा देती हैं। खुद मैंने एक स्टूडेंट के साथ ऐसा होता देखा, जहां उससे कुछ और रकम का खर्च बताया गया था मगर आखरी लम्हों में और 20-25 लाख रुपए की मांग कर ली गई। ऐसे हालात में अभिभावक एक और लोन के बोझ तले दब जाते हैं। ऐसी परिस्थितियों में हमने पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड शुरू करने का फैसला लिया, यह कंपनी वास्तविक, प्रामाणिक और साथ ही ईमानदार सेवाएं प्रदान करेगी। हमारा स्लोगन है “हम ईमानदारी में विश्वास करते हैं।”

यहां आए प्रमुख अतिथियों निर्माता धीरज कुमार, एक्टर दर्शन कुमार, अभिनेत्री नायरा बनर्जी, दिलीप सेन, पंकज बेरी और आरती नागपाल ने रॉनी रॉड्रिग्स को इस नई और महत्वपूर्ण पहल के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और कहा कि विदेश में छात्रों को पढ़ाई को लेकर जो तरह तरह की चिंताएं होती हैं उनके पैरेंट्स के लिए जो मुश्किलें होती हैं यह कंपनी इन तमाम समस्याओं का समाधान आसानी से निकालेगी। अमेरिका के कार्यालय के लिए डॉ. किरण कदम स्थानीय निदेशक हैं जो आईआईटी स्नातक हैं। कीर्ति कुमार कदम, तीन कंपनियों यानी पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज एलएलसी (यूएसए) और पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, (सिंगापुर) में निदेशक हैं। वह मुंबई कार्यालय में कामकाज संभालेंगे।

Advertisement

Related posts

पति और जेठ ने महिला को बनाए हवस का शिकार आरोपी पति गिरफ्तार,जेठ की है तलाश

Deepak dubey

MUMBAI :प्रेमिका के लिए दो दोस्तों में जानलेवा लड़ाई , पक्षी दिखाने घर बुलाकर चाकू चलाई

Deepak dubey

Joindia think : ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ से ऊपर राष्ट्र- हित पर सोचना होगा -विश्वनाथ सचदेव

Deepak dubey

Leave a Comment