Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Murder due to water logging in Dharavi: जल ने ली जान, धारावी में पानी के लिए खूनी जंग

Advertisement

मुंबई । एक तरफ शहर में पानी कटौती से लोग परेशान है वही धारावी(Dharavi)में पानी के लिए हुए विवाद में एक की जान चली गई है । इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।(Murder due to water logging in Dharavi)

Advertisement

धारावी में लगभग हर शाम पानी भरने को लेकर महिलाओं के बीच लड़ाई-झगड़े होते हैं। गवर्नर चॉल(Governor Chawl)के प्लॉट नंबर 21 पर नसरीन बानो और उसकी पड़ोसी राबिया शेख के बीच पानी भरने को लेकर कहासुनी हो गई, फिर दोनों परिवारों में जमकर झगड़ा हुआ। स्थानीय लोगों की पहल से कुछ समय के लिए दोनों परिवार शांत हो गए। आरोप है की इस दौरान एक परिवार के मोहम्मद वाजिद शेख और मोहम्मद साजिद शेख ने दूसरे परिवार के फारुख शेख और उसके चचेरे भाई आसिफ शेख पर हमले की योजना बना डाली। पुलिस का कहना है कि साजिद और वाजिद ने फारुख और आसिफ पर जानलेवा हमला कर दिया। साज़िद पर फ़ारुख़ के पेट में चाकू घोंपने, जबकि वाज़िद के खिलाफ आसिफ़ के सीने में चाकू घोंपने का आरोप लगा है। इस वारदात में आसिफ़ की मौत हो गई। वरिष्ट पुलिस निरीक्षक विजय कंदलकर के नेतृत्व में पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को दोनों आरोपियों को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

MNS: राज पर गाज, क्यों उठाई तलवार

dinu

Rahul Gandhi’s march: न्याय संकल्प पदयात्रा की कहानी, राहुल गांधी की जुबानी, जानिए कांग्रेस नेता ने हर मुद्दे पर क्या कहा.

Deepak dubey

महाराष्ट्र में जारी है सेंट्रल एजेंसीज का एक्शन: मुंबई में शिवसेना के बड़े नेता यशवंत जाधव के घर IT की रेड, किरीट सोमैया ने लगाया था 15 करोड़ के घोटाले का आरोप

cradmin

Leave a Comment