Joindia
कल्याणक्राइममुंबई

MURDER: गुटखा के पैकेट ने खोला हत्या का राज, नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या को दिया अंजाम

Advertisement

मुंबई । अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो ,लेकिन अपराध के बाद कोई ना कोई सुराग छोड़ ही जाता है। इसी तरह नवी मुंबई क्राइम ब्रांच(navi mumbai crime branch)ने महज एक गुटखे की पैकेट को सुराग बनाते हुए 12 वर्षीय मूलबधिर नाबालिग लड़के की हत्या करने वाले हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफल हुई है। आरोपी ने लड़के का अपहरण कर दुष्कर्म कर इस हत्या को अंजाम दिया था ।हत्या के बाद शव को मुंब्रा – पनवेल महामार्ग पर तलोजा के पास फेंक दिया था।

Advertisement

डायघर का रहने वाला 12 वर्षीय मूक बधिर बच्चा खेलते खेलते अचानक गायब हो गया था। घर वालो ने चारो तरफ ढूंढने के बाद के जब कही नही मिला तो मंगलवार को डायघर पुलिस स्टेशन में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी ।इस बीच बुधवार दोपहर बच्चे का शव तलोजा पुलिस स्टेशन अंतर्गत मुंब्रा – पनवेल महामार्ग एक नाले के किनारे मिला । तलोजा पुलिस ने एडीआर दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । तलोजा पुलिस के साथ नवी मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के सहायक आयुक्त अजय कुमार लांडगे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील शिंदे के साथ सहायक पुलिस निरीक्षक दशरथ विटकर, श्रीनिवास तुंगेनवार, हर्षल कदम, सहायक पुलिस उप-निरीक्षक मंगेश वाट, कांस्टेबल नितिन जगताप, पुलिस नाइक सचिन टीके, अशोक पाइकराव उनकी टीम दिन भर घटनास्थल पर बच्चे की संदिग्ध मौत की जांच करती रही।

आरोपी ने कबूला अपराध

बच्चे के शव की हालत देखने के बाद पुलिस अधिकारी शिंदे और उनकी टीम ने जहां बच्चा रह रहा था वहां से कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की जब तक बच्चे के शव के पोस्टमार्टम की मेडिकल रिपोर्ट देर रात तक पुलिस के हाथ नहीं आ गई। पुलिस ने उस क्षेत्र की ओर जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की बार-बार जांच की, जहां शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने पाया कि शव के पास बच्चे के कपड़े और अंडरवियर उतरा हुआ था और शव के पास पुलिस को गुटखा भी मिला। इस गुटखे के पैकेट के आधार पर पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। देर रात तक संदिग्धों को डायघर पुलिस को सौंप दिया गया। इनमें 21 साल के एक युवक ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने बच्चे के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की हैlइस मामले में डायघर पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement

Related posts

सेल्फी लेते समय वैतरणा नदी में डूबे मां बेटे

Deepak dubey

MUMBAI: पत्नी की खाली कोख को भरने के लिए बन गया किडनैपर बिहार से आरोपी गिरफ्तार

Deepak dubey

नेरुल के अवैध इमारत को पालिका ने किया सील 

Deepak dubey

Leave a Comment