Joindia
कल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

पुरानी रंजिश में दोस्त को उतारी मौत के घाट

Advertisement

नवी मुंबई। वाशी रेलवे स्टेशन(Vashi Railway Station)के पास मंगलवार सुबह एक युवक की शव बरामत हुई थी। इस मामले में वाशी जीआरपी ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमे एक नाबालिक का समावेश है। गिरफ्तार आरोपी ने दो वर्ष पहले किए गये मारपीट का बदला लेने के लिए इस हत्या को अंजाम दिए जाने का खुलासा हुआ है।

वाशी जीआरपी से प्राप्त जानकारी अनुसार हितेश बनसोडे की हत्या करने के आरोप में सागर खरटमल और एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है।ऐरोली में रहने वाला हितेश बनसोडे ने लगभग दो साल पहले सागर के साथ मारपीट की थी।हितेश आसपास के परिसर में दहशत फैलाने की कोशिश करता था। इस बीच हितेश द्वारा मारपीट किये जाने से सागर काफी नाराज था।इसका बदला लेने का मन बनाया। इसके लिए आरोपी नाबालिक को साथ मे मिलाया।सागर और उसके दोस्त ने मिलकर हितेश की हत्या का प्लान बनाया।प्लान के अनुसार सागर ने हितेश को घूमने के बहाने वाशी ले गए,वाशी पहुँचने पर आरोपी नाबालिक युवक से हितेश की कहासुनी हो गयी।इस दौरान मौके फायदा उठाकर सागर खरटमल और नाबालिक युवक ने हितेश के सर को पत्थरो से कुचलकर हत्या कर दी।हत्या के बाद शव को नाले में फेककर फरार हो गए।

मिसिंग शिकायत पर हुई पहचान

मंगलवार सुबह हितेश शव मिलने के बाद वाशी जीआरपी वेसभी पुलिस स्टेशनों को इसकी सूचना दे दी।इस बीच मंगलवार हितेश के घरवाले रबाले पुलिस स्टेशन मे मिसिंग शिकायत दर्ज कराने पहुँचे।इससे वाशी जीआरपी ने हितेश की पहचान कर ली।घरवालो से मिले जानकारी के आधार पर पुलिस ने जाँच तेज़ कर दी।पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य जानकारी के आधार पर सागर और नाबालिक युवक को गिरफ्तार कर लिया।इसमेदोनो आरोपी उक्त घटना को अंजाम दिए जाने का कबुल किए है।

Advertisement

Related posts

CRIME: भाई ने किया भाई के गले पर चाकू से वार ,एक किलोमीटर तक बाइक चलाकर पंहुचा अस्पताल

Deepak dubey

बैंक के खाते से उड़ाए 16 हजार करोड़, पूर्व कर्मचारियों ने कर डाला फर्जी वाड़ा

Deepak dubey

Kamal will reach schools with the film Let’s Change: स्वच्छता के दरवाजे से स्कूलों में ‘मोदी प्रचार’, लेट्स चेंज फ़िल्म से कमल पहुंचेगा स्कूलों में, प्रत्येक छात्र से 10 रुपये लेकर दिखाई जाएगी फ़िल्म, कमल और मोदी के मन की बात का होगा संवाद

Deepak dubey

Leave a Comment