Joindia
कल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

पुरानी रंजिश में दोस्त को उतारी मौत के घाट

Advertisement

नवी मुंबई। वाशी रेलवे स्टेशन(Vashi Railway Station)के पास मंगलवार सुबह एक युवक की शव बरामत हुई थी। इस मामले में वाशी जीआरपी ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमे एक नाबालिक का समावेश है। गिरफ्तार आरोपी ने दो वर्ष पहले किए गये मारपीट का बदला लेने के लिए इस हत्या को अंजाम दिए जाने का खुलासा हुआ है।

वाशी जीआरपी से प्राप्त जानकारी अनुसार हितेश बनसोडे की हत्या करने के आरोप में सागर खरटमल और एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है।ऐरोली में रहने वाला हितेश बनसोडे ने लगभग दो साल पहले सागर के साथ मारपीट की थी।हितेश आसपास के परिसर में दहशत फैलाने की कोशिश करता था। इस बीच हितेश द्वारा मारपीट किये जाने से सागर काफी नाराज था।इसका बदला लेने का मन बनाया। इसके लिए आरोपी नाबालिक को साथ मे मिलाया।सागर और उसके दोस्त ने मिलकर हितेश की हत्या का प्लान बनाया।प्लान के अनुसार सागर ने हितेश को घूमने के बहाने वाशी ले गए,वाशी पहुँचने पर आरोपी नाबालिक युवक से हितेश की कहासुनी हो गयी।इस दौरान मौके फायदा उठाकर सागर खरटमल और नाबालिक युवक ने हितेश के सर को पत्थरो से कुचलकर हत्या कर दी।हत्या के बाद शव को नाले में फेककर फरार हो गए।

मिसिंग शिकायत पर हुई पहचान

मंगलवार सुबह हितेश शव मिलने के बाद वाशी जीआरपी वेसभी पुलिस स्टेशनों को इसकी सूचना दे दी।इस बीच मंगलवार हितेश के घरवाले रबाले पुलिस स्टेशन मे मिसिंग शिकायत दर्ज कराने पहुँचे।इससे वाशी जीआरपी ने हितेश की पहचान कर ली।घरवालो से मिले जानकारी के आधार पर पुलिस ने जाँच तेज़ कर दी।पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य जानकारी के आधार पर सागर और नाबालिक युवक को गिरफ्तार कर लिया।इसमेदोनो आरोपी उक्त घटना को अंजाम दिए जाने का कबुल किए है।

Advertisement

Related posts

‘Article 370′: आर्टिकल 370′ एक ऐसी कहानी जो देश को हिला देगी’- निर्देशक आदित्य जांभले

Deepak dubey

Education news: बिना जांच की पड़ी 12वीं की 50 लाख उत्तर पुस्तिकाएं, राज्य सरकार के पास नहीं है कोई रिकॉर्ड

Deepak dubey

Rahul Gandhi’s march: न्याय संकल्प पदयात्रा की कहानी, राहुल गांधी की जुबानी, जानिए कांग्रेस नेता ने हर मुद्दे पर क्या कहा.

Deepak dubey

Leave a Comment