Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

CRIME: दोस्त के साथ पत्नी के अवैध संबंध,पत्नी को कैंची से कतरकर उतारी मौत के घाट

Advertisement

मुंबई। अवैध संबंध के संदेह पर पत्नी को मौत के घात उतारे जाने का मामला धारावी में सामने आया है।(CRIME)CRIME इस मामले में शाहू नगर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
शाहू नगर पुलिस ने रेणु विश्वकर्मा की हत्या के आरोप में पति सुरेश रणसूमार विश्वकर्मा (45) को गिरफ्तार किया है l धारावी के ए के जी नगर स्थित गोपाल मिस्त्री चॉल में पत्नी रेणु और तीन साल के बच्चे के साथ रहने वाले आरोपी सुरेश बढ़ई का काम करता था। पत्नी का उसके दोस्त के साथ अवैध संबंध था। पति काम पर जाने के बाद पत्नी का प्रेमी उसके घर पर आता था। इसकी जानकारी पति को होने पर काफी समझाया। इसके बावजूद उसमे कोई सुधार नही हुआ ।बीती रात पति घर पर आया तो तीन साल का बच्चा खूब रो रहा था । पत्नी अपने प्रेमी से बात कर रही थी ।इसी को लेकर दोनो में बहस हुआ। गुस्से में आकर पति ने पास में पड़े कैची उठाई और पत्नी के गर्दन पर हमला कर दिया । जिसमे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद ही पति शोर मचाना शुरू कर दिया कि उसकी पत्नी का प्रेमी आया और उसने उसकी पत्नी पर हमला कर फरार हो गया है। पति तुरंत पड़ोसियों के मदद से पत्नी को अस्पताल ले गया। जहा डॉक्टरों पत्नी को मृत घोषित कर दिया । इस घटना की जानकारी शाहू नगर पुलिस को होने पर जांच शुरू की। जांच के दौरान पति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया । जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

MUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवा

Advertisement

Related posts

कसारा लोकल में फर्जी  टीसी गिरफ्तार, भाजपा के युवा पदाधिकारी होने के पहचान पत्र का उपयोग

Deepak dubey

दिशा सालियान केस: नितेश को 4 मार्च और नारायण राणे को 3 मार्च को पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया, दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म का लगाया था आरोप

cradmin

COASTAL ROAD: फिर टला कोस्टल रोड लोकार्पण का मुहूर्त

Deepak dubey

Leave a Comment