Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

Drug trafficking: ऑडिशन के नाम पर अभिनेत्री से कराई ड्रग्स तस्करी, लगभग एक महीने से शारजहां जेल में है बंद अभिनेत्री, मुंबई पुलिस दुबई पुलिस को भेजा रिपोर्ट, क्राइम ब्रांच ने दो को किया गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। ऑडिशन के बहाने अभिनेत्री क्रिसन परेरा (Actress crissan pereira) से ड्रग्स तस्करी कराए जाने का मामला सामने आया है।(Drug trafficking) पिछले 25 दिनों से संयुक्त अरब अमीरात की शारजाह सेंट्रल जेल में बंद क्रिसन को फंसाने वाले दो लोगो को अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मुख्य आरोपी का अभिनेत्री की मां से झगड़ा हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए बेटी को शारजहा में फंसाने की चाल चली थी ।

Advertisement

बतादे कि बोरीवली में रहने वाली अभिनेत्री क्रिसन परेरा सड़क 2, बाटला हाउस जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी है । मार्च महीने में परेरा के नंबर पर खुद को फिल्म का इन्वेस्टर बताने वाले गिरफ्तार आरोपी ने संपर्क किया ।इस दौरान उसे एक वेब सीरीज के बारे में बताया। इसके लिए परेरा से ग्रांट हयात होटल मुलाकात किया। इस दौरान सब तय होने के बाद एक बार ऑडिशन के लिए दुबई जाने की बात हुई। इसका पूरा खर्च कंपनी द्वारा उठाए जाने की बात कही। उसके अनुसार एक अप्रैल की मुंबई से शरजहा की टिकट निकाल कर दी। जाने से पहले आरोपी रवि ने परेरा को एक ट्रॉफी दी। उसे दुबई में किसी को देने की बात कही। इसके साथ ही बताया कि शारजाह हवाई अड्डे पर एक व्यक्ति उन्हें रिसीव करेगा ।

ट्रॉफी में मिला अफीम और गांजा

हालाँकि 1 अप्रैल को जब परेरा शारजाह हवाई अड्डे पर पहुंची, तो उन्हें रिसीव करने वाला कोई नहीं था और न ही कोई होटल बुकिंग की गई थी। जब उसने अपने पिता को फोन किया तो उसे पता चला कि उसके साथ ठगी हुई है। जब उसने उसे रवि द्वारा दिए गए स्मृति चिन्ह के बारे में बताया, तो उसे शक हुआ और उसने उसे पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा। जब वह शारजाह पुलिस के पास गई, तो उन्होंने स्मृति चिन्ह की जांच की और अंदर गांजा और अफीम छिपाकर पाया, जिसके बाद उन्होंने परेरा को गिरफ्तार कर लिया।

अभिनेत्री के परिवार ने मुंबई पुलिस से किया संपर्क

इस घटना से घबराए अभिनेत्री के परिवार वालो ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया जहां शुरू में कोई कार्रवाई नहीं की गई। आखिरकार, मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 10 ने जांच शुरू की और वकोला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। जांच में पाया कि इस घटना के पीछे एक बेकरी मालिक एंथनी पॉल था, जिसकी बहन परेरा की इमारत में ही रहती थी। उन्होंने कहा कि पॉल का अभिनेत्री की मां प्रमिला परेरा से दो बार झगड़ा हुआ था।पहली बार कोविड के दौरान मास्क पहनने को लेकर और दूसरी बार उनके कुत्ते के भौंकने को लेकर।इसके बाद से ही उससे बदला लेना चाहता था, इसलिए उसने प्रमिला की बेटी को शारजाह में गिरफ्तार करने की योजना बनाई। सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने चार अन्य लोगों के साथ भी यही तरीका आजमाया है, जिनके साथ उसका पहले झगड़ा हुआ था। जबकि उनमें से तीन बच कर निकलने में कामयाब रहे।जब की एक शारजाह में पकड़ा गया, जहां वह गिरफ्तार है।

पहले फंसाया फिर बचाने के लिए मांगे पैसे

पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी एंथोनी लोगों को उनके सामान में ड्रग्स छिपाकर विदेश भेजने के बाद, पॉल शारजाह हवाई अड्डे की पुलिस को फोन करता था और उन्हें ड्रग्स ले जाने वाले व्यक्ति के बारे में बताता था। इसके बाद वह पीड़ित परिवार से यह कहकर पैसे लेने की कोशिश करता है कि वह शारजाह में वकीलों को जानता है। यहां तक ​​कि परेरा के मामले में भी उसने उसके पिता से बेटी को छुड़ाने के लिए 80 लाख रुपये मांगे थे। इस का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पॉल और राजेश बोराटे उर्फ रवि को गिरफ्तार कर लिया है ।पुलिस अब इसका रिपोर्ट शारजाह पुलिस को भेजेगी ताकि परेरा को जेल से छुड़ाया जा सके।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

Health: महिलाएं मोटापे से रहे सावधान, पीसीओएस से हो सकती हैं पीड़ित

dinu

MUMBAI : मुंबई गोवा हाईवे ट्रैफिक : मुंबई-गोवा हाईवे पर सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर है

Deepak dubey

बांद्रा और कुर्ला रेलवे स्टेशन को मेट्रो से जोड़ने की झूठी जानकारी देकर कुर्ला-बांद्रा रेलवे लिंक रद्द कर दिया गया, MMRDA का फर्जीवाडा , RTI से हुआ खुलासा

Deepak dubey

Leave a Comment