Joindia
क्राइमदेश-दुनिया

Don Atiq ahmad and ashraf shot dead: डॉन अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई व् पूर्व सांसद अशरफ अहमद की गोलीमार कर हत्या ( Atiq ahmad and ashraf shot dead) कर दी गई। शनिवार को प्रयागराज ( pryagraj) में कॉल्विन अस्पताल के सामने अतीक अहमद और अशरफ को दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारी। शाम को अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद दोनों बाहर मीडिया से बात कर रहे थे कि  तभी अचानक अतीक के ठीक कनपटी पर गोली दागी गई। जबतक उसका भाई अशरफ कुछ समझा पाता तबतक उस पर भी गोली दाग दी गई। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद इलाके में भगदड़ मच गई। लोग अपनी दुकान बंद करके भागते हुए नजर आए। घटना के दौरान अतीक और उसका भाई अशरफ पुलिस सुरक्षा में थे, दोनों के हाथ में हथकड़ी लगी हुई थी। इस लिए शायद उसे सँभालने का मौक़ा भी नहीं मिला। इसी के साथ अतीक के दशकों पुराने आतंक का अंत भी हो गया। खबर लिखे जाने तक जानकारी मिली कि पुलिस ने हमलावरों को हिरासत में लिया है।

Advertisement

उमेश पाल ह्त्या मामले में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके आलावा दर्ज दर्जनों मामले में पुलिस पूछताछ कर रही थी। पाकिस्तान की आईएसआई और आतंकी संगठन लश्करे तैयबा से उसके सम्बन्ध होने की बात भी सामने आई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिसके बाद एनआईए ने भी उसका बयान दर्ज किया था। इस वजह से इस हत्याकाँड में किसी बड़े रैकेट के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। अतीक की सुरक्षा में चूक होने का मामला सामने आया है। कई बड़े नेताओं के नाम भी सामने आने की संभावना थी। हत्या के कुछ घंटे पहले भी एनआईए के एक अधिकारी ने भी मुलाकात की।

https://fb.watch/jWFW1thnII/?mibextid=SDPelY

शाम को पास के एक जंगल में दोनों के बयान के आधार पर कुछ असलहे बरामद किये गए थे। इसके बाद वहां से लौटते समय पुलिस शाम को ही प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए दोनों को ले गई।  मेडिकल जांच के बाद बाहर आते समय अतीक आराम से सीढ़ियों से उतर कर मिडिया के समक्ष आया  और मिडिया को बयान देकर आगे बढ़ ही रहा था कि दो अज्ञात लोग मौके पर पहुंचते हैं, पुलिस की हथकड़ी में बंधे अतीक के सर पर तुरंत गोली मार जाती है जबतक बगल में खड़े अशरफ को कुछ समझ में आता, तबतक अशरफ को भी गोली मार दी गई। कुछ ही मिनटों में दोनों की मौत हो गई।

Advertisement

Related posts

चलो एप: बेस्ट आगे बढ़ रही है यार, अच्छा लग रहा है …जब सचिन और अनिल को याद आई पुरानी बेस्ट बसें

dinu

बेमौसम बारिश से फिर रुलाने लगी प्याज, एक सप्ताह में दो गुना हुआ भाव

Deepak dubey

इंदौर में कार से मिला 3.72 करोड़ का सोना, मुंबई का व्‍यापरी गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment