Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

CRIME:शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने पत्नी को किया ख़त्म , मुंबई में दिल दहलाने वाली घटना

Advertisement

मुंबई। (CRIME)शराब की लत से कई लोगों की जिंदगी बर्बाद हो जाती है। आर्थिक संकट से लेकर शराब के कारण परिवार की आर्थिक स्थिति ख़राब हो गई थी। एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है कि एक शख्स ने शराब पीने के लिए पैसे न देने पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मुंबई के मलाड इलाके की है। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है।

गुरुवार 7 दिसंबर की शाम करीब 7.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गोरेगांव और मलाड रेलवे स्टेशन के बीच अवैध झोपड़ी में रहने वाले एक शख्स ने शराब के लिए पैसे न देने पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बोरीवली जीआरपी ने हत्या के तहत मामला दर्ज किया। मुकदमा दर्ज कर तुरंत जांच शुरू कर दी गई। इसके बाद महज चार घंटे में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

आरोपी मोइनुद्दीन अंसारी को मालवणी इलाके से गिरफ्तार किया गया। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी मुंबई से भागने की फिराक में था। लेकिन भागने से पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उनकी मृत पत्नी का नाम परवीन अंसारी है।

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला महिलाओं को फंसाकर पैसे कमाती थी और उसका पति महिला से पैसे लेता था और शराब पीता था, जब वह पैसे नहीं देती थी तो उसे पीटता था। गुरुवार को पति ने पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। हालाँकि, उसने उसे मना कर दिया। इस इनकार से नाराज होकर आरोपी मोइनुद्दीन ने उसे लकड़ी के बांस से बुरी तरह पीटा। आरोपी ने पत्नी की पिटाई करते हुए उसकी हत्या कर दी।आरोपी को 12 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

CRIME: फोन चोरो ने पुलिस पर किया हमला ,चार गिरफ्तार 

 

Advertisement

Related posts

भारत मे शिक्षा जिहाद ?’ इस विषय पर ‘ऑनलाइन’ विशेष संवाद

Deepak dubey

Information of disaster victims will be available on one click:एक क्लिक पर मिलेगी आपदा पीड़ितों की जानकारी, प्रशासन द्वारा संचालित ‘डैड कार्ड’ सॉफ्टवेयर का निर्माण

Deepak dubey

पंढरपुरची वारी’ फोटो प्रदर्शनी में दिखी महाराष्ट्र की संस्कृति 

Deepak dubey

Leave a Comment