Joindia
क्राइम

chunabhatti firing: चूनाभट्टी फायरिंग चार शूटर गिरफ्तार, घटना में एक की हुई थी मौत

Advertisement
Advertisement

मुंबई: (chunabhatti firing) चूनाभट्टी इलाके में रविवार दोपहर हुए शूटआउट मामले में पुलिस ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस मामले में पांचवें आरोपी शूटर की तलाश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आशुतोष गवांड (25), सनी पाटिल (37), नरेश पाटिल (42) और सागर सावंत (36) के रूप में हुई है, ये सभी चूनाभट्टी के निवासी हैं इस बीच, पांचवां आरोपी प्रभाकर पचिन्द्रे फरार है। पुलिस कह रही है कि यह घटना आपसी दुश्मनी के कारण हुई है. गोलीबारी में गुंडे सुमित येरुंकर की मौत हो गई, जबकि आठ साल की बच्ची समेत चार अन्य घायल हो गए।चूनाभट्टी के आजाद गली इलाके में रविवार दोपहर करीब सवा तीन बजे अज्ञात हमलावरों ने गैंगस्टर सुमित येरुनकर समेत एक ग्रुप को निशाना बनाकर 10 गोलियां चलाईं. घायलों को तुरंत इलाज के लिए सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तुरंत आरोपियों की तलाश के लिए नौ टीमें गठित कीं. गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट ने 12 दिन की पुलिस हिरासत की सजा सुनाई है.

Advertisement

Related posts

interpol save a man: इंटरनेट पर मौत का मार्ग, मौत के रास्ते पर पहुंचने से पहले इंटरपोल की पड़ी नजर, मुंबई पुलिस ने बचाई युवक की जान

Deepak dubey

राज्य में बढ़ा अपराध, शिवसेना ने चेताया ..कहा नहीं तो सड़क पर उतरेंगे

vinu

एसएसपी के ट्रांसफर आदेश का नहीं हो रहा अनुपालन, नई तैनाती वाले स्थान पर ना जाकर पुरानी जगहों पर दे रहे सेवा

Deepak dubey

Leave a Comment