Joindia
क्राइममुंबई

राज्य में बढ़ा अपराध, शिवसेना ने चेताया ..कहा नहीं तो सड़क पर उतरेंगे

Advertisement
Advertisement
राज्य में ईडी सरकार बनने के बाद से ही हत्या, लूट, ठगी,बदमाशी का दौर शुरू है, राज्य में अपराध की घटनाओं में इजाफा हुआ है। सत्ताधारी दल के जनप्रतिनिधि अपराधियों की तरह धमकियां देते हुए घूम रहे हैं, इस पर सरकार को योग्य कार्रवाई का निर्देश दें, अन्यथा शिवसेना सड़क पर उतरेगी, ऐसी चेतावनी शिवसेना की ओर से राज्यपाल भगत कोश्यारी को दिए एक निवेदन में की गई है।
अतिवृष्टि, किसानों की आत्महत्या व कानून व्यवस्था को लेकर शिवसेना का शिष्टमंडल राज्यपाल कोश्यारी से गत दिवस मुलाकात की और मांगों का एक निवेदन दिया। इसके साथ ही  सत्ताधारी की दादागिरी के संदर्भ में राज्यपाल का ध्यान आकर्षित कराया।  विधायक सदा सरवनकर ने दादर पुलिस स्टेशन के परिसर में गोलीबारी करके आतंक फैलाई। उनपर मामला दर्ज करके कार्रवाई की गई।
विधायक प्रकाश सुर्वे ने विरोधी दलों का हाथ पांव तोड़ने का निर्देश कार्यकर्ताओं को दिया था, विधायक संतोष बांगर ने दोपहर में भोजन योजना में काम करने वाले अधिकारियों के साथ मारपीट की, विधायक संजय गायकवाड ने “चुन चुन” के मारेंगे, ऐसी धमकी दी थी। इस ओर शिवसेना ने राज्यपाल का ध्यान दिलाया। इसी के साथ अतिवृष्टि के कारण 24 लाख हेक्टेयर की खेती का नुकसान हुआ है, इस संदर्भ में तत्काल किसानों को मदद दी जाए, ऐसी मांग शिवसेना की ओर से राज्यपाल से की गई।
Advertisement

Related posts

दिवा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Deepak dubey

Fake credit card: फर्जी क्रेडिट बैंक बनाकर करोड़ों की धोखाधड़ी, 4000 लोगों से ठगी, क्रेडिट बैंक का ड्राइवर गिरफ्तार

Deepak dubey

प्रदेश के कोने-कोने में जरूरतमंद मरीजों को मेडिकल सहायता पहुंचाने का संकल्प – मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Deepak dubey

Leave a Comment