Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

कैमरे में कैद जानलेवा लड़ाई: कल्याण में एक शख्स ने दूसरे पर कार चढ़ाने का किया प्रयास, बोनट पर लटके व्यक्ति को दूर तक घसीटा

Advertisement

[ad_1]

मुंबईएक घंटा पहले

कॉपी लिंकइस घटना का वीडियो एक शख्स ने अपनी खिड़की से बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। - Dainik Bhaskar

इस घटना का वीडियो एक शख्स ने अपनी खिड़की से बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

महाराष्ट्र के कल्याण से एक बेहद हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां लव अफेयर के विवाद में एक शख्स ने दूसरे पर कार चढ़ाने का प्रयास किया और बोनट पर लटके शख्स को घसीट कर काफी दूर तक ले गया और सड़क पर पटक कर फरार हो गया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कल्याण पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार की है, जब कल्याण (पश्चिम) के आधारवाड़ी चौक पर दो लोगों के बीच प्रेम-सम्बन्धी विवाद को लेकर बहस हुई। नवी मुंबई के रहने वाले प्रवीण चौधरी गुरुवार को अपने दोस्‍त से मिलने आया था। इस बीच प्रवीण से किसी कारण से नाराज त्रिवेश भी वहां पहुंच गया और दोनों में बहस होने लगी। इसके बाद जब प्रवीण वहां से जाने की कोशिश कर रहा था तो त्रिवेश उसकी कार के सामने खड़ा हो गया। प्रवीण ने कार नहीं रोकी और उसने कार आगे बढ़ा दी।

कार पर चढ़े शख्स को घसीटने के बाद फरार हुए आरोपीयह पूरा घटनाक्रम एक घर की खिड़की से एक शख्स ने मोबाइल फोन के कैमरे से शूट कर लिया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रवीण ने कार आगे बढ़ाई तो त्रिवेश बोनट पर चढ़ गया। ऐसे में भी प्रवीण ने कार नहीं रोकी, कुछ दूर तक त्रिवेश ऐसे ही रहा, लेकिन फिर वह गिर पड़ा। इधर प्रवीण बिना रूके मौके से फरार हो गया।

पुलिस की गिरफ्त से बाहर है आरोपीइस घटना को देखते हुए कल्‍याण यातायात विभाग ने तो प्रवीण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है। वहीं स्थानीय खड़कपाड़ा थाने के तहत जिसके अधिकार क्षेत्र में घटना हुई, वह अभी मामले की जांच कर रही है, उसने एफआईआर दर्ज नहीं किया है। आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

सिंधुदुर्ग तक होगा मुंबई रेलवे का सीमा:The limit of Mumbai Railway will be till Sindhudurg

Deepak dubey

अडानी विल्मर का ‘राष्ट्रीय पोषण माह’

dinu

crime:ऑटो चालक ने बाइक सवार पर निकाला चाकू,रद्द होगा लाइसेंस

Deepak dubey

Leave a Comment