Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Traders forced to throw onion in APMC, wet onion coming:एपीएमसी में प्याज फेंकने पर मजबूर व्यापारी, आ रहा भीगा प्याज 

Advertisement

मुबई। (Traders forced to throw onion in APMC, wet onion coming) पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रहे बारिश का असर सब्जियों पर पड़ा हुआ है। साथ ही भीगा हुआ प्याज बाजार में आ रहा है जिसके कारण खराब प्याज को फेंक ने के लिए व्यापारी मजबूर है। ऐसे मे भीगा हुआ प्याज   1-3 रुपये प्रति किलो बिक रहा है।

Advertisement

वाशी स्थित कृषि उटपन बाजार (एपीएमसी ) के आलू प्याज मंडी मे मंगलवार को 84 गाड़ियों की आवक हुई ।शनिवार से हो रही भारी बारिश के कारण गीला प्याज बाजार में आ रहा है बारिश के कारण आलू प्याज की मांग कम है गीला प्याज तुरंत सड़ जाता है, इसलिए ग्राहक भी इसे खरीदने से बच रहे है जिसके कारण मजबूरन गीला होने के कारण खराब हो रहे प्याज फेंकने की जानकारी व्यापारी मनोहर तोतलानी ने दी।तोतलनी ने बताया कि आज आए अधिकांश प्याज गीले थे, इसलिए बाजार में सबसे अच्छी गुणवत्ता वाला प्याज 12-14 रुपये प्रति किलोग्राम, मध्यम और सामान्य प्याज 5-8 रुपये और भिगोया हुआ प्याज 1-3 रुपये प्रति किलो पर बेचा गया।

चाली में स्टॉक से प्याज हो रहा खराब

एपीएमसी बाजार में भीगा हुआ प्याज आ रहा है, यह भीगा हुआ प्याज चाल मे स्टॉक कर रखा हुआ प्याज है ।गर्मी ने प्याज को पहले ही खराब कर दिया है, बारिश से भीगने से प्याज और भी खराब हो गया है इस साल पुराने स्टॉक किए गए प्याज की गुणवत्ता खराब होने की जानकारी व्यापारियों ने दी है।

Pulses became expensive in apmc: एपीएमसी में दाल हुई महंगी, कीमत में 2% से 3% की बढ़ोतरी

Advertisement

Related posts

टेलर करता था ब्लैकमेल पहुंच गया जेल!, पैसे दो नहीं तो अश्लील तस्वीरें कर दूंगा वायरल

Deepak dubey

Actor Rajkumar Rao’s comeback from Stree 2: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने ‘स्त्री 2’ की घोषणा की, राजकुमार राव की फिल्म अपने थिएट्रिकल रन के बाद ओटीटी पर होगी स्ट्रीम

Deepak dubey

मेहनतकश उत्तर भारतीयों से महाराष्ट्र की धरती पर यूपी का वजूद कायम, सत्कार कार्यक्रकम में बोले डॉ शिवनाथ यादव

dinu

Leave a Comment