Joindia
देश-दुनियाराजनीति

Shivsena: ‘ईडी’ सरकार पर भड़के संजय राउत, कहा…तो महाराष्ट्र के होंगे 5 टुकड़े’

Advertisement
Advertisement

अगर राज्य में मिंधे सरकार को जल्द नहीं हटाया गया तो महाराष्ट्र पांच हिस्सों में बंट जाएगा। ऐसी संभावना शिवसेना नेता सांसद संजय राउत ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री के बयान पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए जताई। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र कर्नाटक सीमा का मुद्दा अभी भी अनसुलझा है, कर्नाटक राज्य अब कोल्हापुर से आगे जा रहा है और सांगली जिले के गांवों पर दावा कर रहा है। इसके बावजूद अभी भी मिंधे सरकार खामोश है।

राउत ने कहा कि अगर ये सरकार जल्द नहीं गई तो महाराष्ट्र खंडित हो जाएगा। कोई मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करना चाहता है, कोई गांवों और जिलों को अलग करना चाहता है। शिंदे-फडणवीस सरकार के दौरान महाराष्ट्र को खोखला करने का काम शुरू है। फिर भी अब हमारे मुख्यमंत्री अपने 50 विधायकों के साथ गुवाहाटी जा रहे हैं। वहां अगर असम के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र का कुछ हिस्सा मांगा तो वे कहीं दे ना दें। संजय राउत ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर विवादित बयान देने के बावजूद राज्यपाल ने अभी तक माफी नहीं मांगी है। फडणवीस उनका समर्थन कर रहे हैं। और मुख्यमंत्री शिंदे खामोश हैं। राउत ने यह भी पूछा कि ऐसी सरकार सीमा मुद्दे का लोगों को समाधान कैसे देगी?

Advertisement

Related posts

अगले 7 से 8 वर्षों में मुंबई का आधा तटीय इलाका अरब सागर में समा जाएगा।

vinu

MUMBAI:12वीं की परीक्षा का बजेगा बारह , उत्तर पुस्तिका जांचने का बहिस्कार करेंगे शिक्षक

Deepak dubey

बिल पास करने के नाम पर कमीशन  की डिमांड, यूपीआई से अधिकारी कर रहे ठेकेदारों से वसूली, शिकायत करने पर टेंडर रद्द करने का दबाव 

Deepak dubey

Leave a Comment