Joindia
राजनीतिदेश-दुनियामुंबईसिटी

राणा ने कद्दू को दी घर में घुसकर मारने की धमकी

Advertisement
Advertisement

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रवि राणा और प्रहार संगठन के नेता बच्चू कडू के बीच समझौता कराया था। इस समझौते के बाद लग रहा था कि दोनों के बीच विवाद सुलह हो गई है।लेकिन राणा ने फिर से कडू को चेतावनी देकर विवाद की चिंगारी को भड़का दी है।अमरावती के विधायक रवि राणा ने धमकी देने वालों को घर में घुसकर मारने का बयान दिया है। रवि राणा ने माफी मांग ली थी इसके बाद बच्चू ने भी चार कदम पीछे जाने की बात कहते हुए विवाद को विराम देने की बात कही थी। अब राणा ने घर में घुसकर मारने की बात कहकर विवाद को और बढ़ा दिया है। राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की मध्यस्थता से है विवाद खत्म किया गया था। अगर कोई मुझे दम देगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे? यह बच्चू कडू तो कुछ भी नहीं है।

बता दें कि बडनेरा के विधायक रवि राणा और अचलपुर के विधायक बच्चू कडू के बीच पिछले कई दिनों से विवाद शुरू है। गत दिवस बच्चू कडू ने अमरावती में आयोजित सम्मेलन में अपनी भूमिका स्पष्ट करते हुए जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया। ” प्रहार कोई आंडू पांडू की पार्टी नहीं है, हमारी संख्या कम है, तो भी हम निर्णायक है।हम किसी से पंगा नहीं लेते,अगर कोई पंगा लिया तो उसकी अतड़ी निकाले शिवाय नहीं रहेंगे। ऐसी चेतावनी बच्चू कडू ने अपने विरोधियों यानी रवि राणा को दी थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोई मुंह पर मारेगा, तो हम उसके मुंह का थोबड़ा तोड़ देंगे।

कडू के उक्त बयान के बाद रवि राणा ने घर में घुसकर मारने की धमकी दी है। ऐसा कहा जा रहा है। उन्होंने यह भी था कहा कि हमे सत्ता की परवाह नही है। मैं बीस वर्ष में 350 मामले को लेकर यात्रा की है।”, “जब मैं चुनाव के लिए निकला, तो मैं किसी बिल्डर के घर नहीं गया। हम मंदिर, मस्जिद, धर्म की जाति की राजनीति नहीं की। गरीबों, मेहनतकश, अपंगो के लिए खून का पानी किया। उन्हें कभी राजनीति के लिए उपयोग नहीं किया। राजनीति सिद्धांतों पर चलनी चाहिए, ऐसा उन्होंने कहा। हमारी छोटी पार्टी है, तो भी दिलदार है।अगर नाम बच्चू है और उपनाम कडू है, तो मैं मीठा हूं। कितना भी खाया तो भी शुगर नहीं होता।

Advertisement

Related posts

CRIME: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के करीबियों की बढ़ रही मुश्किलें, मुंबई पुलिस का एक्शन, जेल से रियाज भाटी ने गवाहों को दी धमकी

Deepak dubey

NAVI MUMBAI: मनपा ने शुरू किया बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण अभियान

Deepak dubey

महाराष्ट्र में फोन टैपिंग का मामला: IPS रश्मि शुक्ला को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, 25 मार्च तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

cradmin

Leave a Comment