Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

CRIME: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के करीबियों की बढ़ रही मुश्किलें, मुंबई पुलिस का एक्शन, जेल से रियाज भाटी ने गवाहों को दी धमकी

Advertisement

मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम(underworld don dawood ibrahim)के करीबियों के खिलाफ मुंबई पुलिस लगातार एक्शन ले रही है। गिरोह से जुड़े बदमाश ओर लोग पुलिस के निशाने पर है। दाऊद गिरोह के छोटा शकील के करीबी रियाज के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया है। रियाज भाटी के खिलाफ दर्ज जबरन वसूली मामले में जेल से एक गवाह को धमकाने के आरोप में खार पुलिस स्टेशन मे एफआईआर दर्ज की गई है।

Advertisement

रियाज भाटी ,शकील का रिश्तेदार सलीम फ्रूट और पांच अन्य जबरन वसूली के मामले में आर्थर रोड जेल में बंद है मुंबई पुलिस ने मामले में ‘महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम’ (मकोका) के प्रावधान लागू किए थे। खार पुलिस स्टेशन मे 43 वर्षीय बिजनेसमैन ने दिए शिकायत मे बताया है कि रियाज भाटी ने राजीव बजाज के माध्यम से धमकी दी है कि वर्सोवा पुलिस स्टेशन मे बिजनेसमैन के दोस्त ने 2021 मे दर्ज कराई शिकायत मे कोर्ट में उसके के पक्ष में बयान देने के लिए धमकी दी है। बजाज को बिजनेसमैन पिछले 10 सालों से जानता था।

बातचीत को किया रिकॉर्ड

शिकायत के अनुसार वर्सोवा पुलिस में दर्ज मामले में जब चार नवंबर को बिजनेसमैन को कोर्ट में पेश होना था तब उसे भाटी से एक फोन आया जिसमें भाटी ने उससे कहा कि वह अन्य (गवाहों) को कहे कि वे उसके खिलाफ शिकायत नहीं दें। बिजनेसमैन इस बात से हैरान हुआ क्योंकि वह जानता था कि भाटी जेल में है। इसके बाद उसने अपने दोस्त को बातचीत रिकॉर्ड करने और फोन पर स्पीकर मोड पर लेने को कहा।शिकायत के अनुसार बिजनेसमैन को धमकी दी थी कि वह छोटा शकील गिरोह से नहीं उलझे।बातचीत को रिकॉर्ड करने के बाद बिजनेसमैन ने खार पुलिस से संपर्क किया और भाटी, उसके बेटे एवं बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।शिकायत के आधार पर भाटी और अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 195ए , 506-2 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

Advertisement

Related posts

बेलापुर से मांडवा के बीच वॉटर टैक्सी शुरू

Deepak dubey

युवासेना ने सीएम शिंदे की दशहरा रैली पर हमला मैदान में बिखरी मिलीं शराब की बोलतें कूड़ा-करकट का लगा देर

vinu

Deepak dubey

Leave a Comment