Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Murder for not giving match for cigarette: सिगरेट पीने के लिए नहीं दी माचिस, दो नाबालिग ने युवक को उतारी मौत के घाट

Advertisement

मुंबई। सिगरेट(Cigarette)पीने के लिए माचिस नहीं देने पर मानखुर्द के अन्ना भाऊ साठे नगर(Anna Bhau Sathe Nagar) (Murder for not giving match for cigarette) मे एक 22 वर्षीय युवक को मौत के घाट उतारे जाने का मामला सामने आया है।  इस मामले मे मानखुर्द पुलिस ने दो नाबालिग युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
सहायक पुलिस निरीक्षक दीपक दलवी ने बताया कि रमजान अब्दुल हमीद (22 ) की हत्या करने के आरोप मे दो नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है। सोमवार सुबह मानखुर्द पुलिस स्टेशन मे एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके बेटे को अज्ञात लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी है। इसकी सूचना मिलते ही मानखुर्द पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को हॉस्पिटल भेज कर जांच शुरू कर दी पुलिस को मौके से एक चाकू बरामद किया इसी के आधार पर जांच आगे बढ़ाई। प्राथमिक जांच मे पुलिस को जानकारी मिली की मृत रमजान कचरा चुनने का काम करता है। सुबह सात बजे के करीब घटना स्थल के पास से गुजर रहा था तभी दो नाबालिग लड़कों ने सिगरेट पीने के लिए रमजान से माचिस मांगी। लेकिन रमजान ने नहीं दिया। इसके बाद ही नाबालिग लड़कों से उसका विवाद हो गया इसके बाद ही दोनों नाबालिग मे से एक ने अपने पास से चाकू निकाल कर रमजान के पेट मे मार दी। जिसमे रमजान की मौके पर मौत हो गई। इस मामले मे सहायक पुलिस निरीक्षक किरण आंबेकर और एपीआई गणेश वाघ की टीम ने दोनों फरार नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने हत्या का गुन्हा कबूल कर ली है।

Advertisement

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

उंगलियों पर सुविधा: अर्बन सेक्टर-सोशल इंफ्रास्ट्रक्चर मैपिंग में मुंबई ने मारी बाजी

dinu

सानिया मिर्जा को शोएब का झटका, सना जावेद बनी सौतन

Deepak dubey

नवाब मलिक के साथ उद्धव सरकार: जेल में बंद मंत्री से नहीं लिया जाएगा इस्तीफा, उनके दो मंत्रालयों का काम दूसरों को संभालने के लिए दिया जाएगा

cradmin

Leave a Comment