Joindia
कल्याणक्राइमदेश-दुनियामीरा भायंदर

Mira road violence : रैली के दौरान  तोड़फोड़, श्री राम नाम के झंडों वाली गाड़ियों पर किया पथराव,छह गिरफ्तार 

Advertisement

मुंबई। मीरा रोड (Mira road violence) इलाके में रविवार  देर रात रैली के दौरान कुछ उपद्रवियों द्वारा श्रीराम नाम के झंडे लगे हुए  गाड़ियों पथराव किया गया है  उपद्रिवयों के जरिए किए गए हंगामे की वजह से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। कहा जा रहा है कि उपद्रवियों ने तोड़फोड़ करते हुए रास्ते पर ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाए गए हैं। इस घटना की जानकारी समनेय आते ही पुलिस ने मौके पर पहुच कर मामले को शांत करा लिया है। इस मामले मे अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
रविवार देर रात मीरा रोड के नया नगर इलाके  रैली निकाली गई थी। इस  दौरान यह समूह सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर भगवान राम की प्रशंसा में नारे लगा रहा था।  नारे लगाते हुए कुछ लोगों ने कथित तौर पर पटाखे जलाए जिसके बाद स्थानीय लोगों का एक गुट लाठी-डंडे लेकर बाहर निकल आया। उनकी रैली में शामिल लोगों से बहस हुई और उन्होंने उनके वाहनों पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि वाहनों में सवार लोगों से मारपीट भी की गयी। पुलिस ने फौरन बीच बचाव किया और हमलावरों को खदेड़ दिया।डीसीपी (जोन 1) जयंत बाजबल के मुताबिक छोटी सी बात पर हाथापाई हुई है, इसके अलावा यहां कोई बड़ी समस्या पैदा नहीं हुई। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की गुजारिश की है मामले की गंभीरता को देखते हुए किसी भी तरह के विवाद को रोकने के लिए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।पुलिस ने इस मामले में जांच की आदेश दे दिए हैं जांच के आधार पर ही आगे एक्शन लिए जाएंगे। अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है कुछ ओर लोगों की पहचान कर ली गई है।

Advertisement

joindia think : जोश के माहौल में होश की बात – विश्वनाथ सचदेव

BJP vs SHIVSENA: आपके घर मे क्या चल रहा है वह देखे , संजय राउत ने अमित शाह पर कसा तंज 

Advertisement

Related posts

गोवंडी सरकारी गर्ल्स हॉस्टल की ग्रिल तोड़कर 6 नाबालिग छात्राएं हुई फरार

Deepak dubey

Cyber fraud: ओटीपी शेयरिंग फ्रॉड का पाकिस्तान आईएसआई के बीच लिंक, मुंबई एटीएस ने शुरू की जांच, गिरफ्तार आरोपी से करेगी पूछताछ

Deepak dubey

Successful bariatric surgery on woman: 62 वर्षीय महिला पर बॅरियाट्रिक सर्जरी सफल, लीलावती अस्पताल में हुई सर्जरी

Deepak dubey

Leave a Comment