Joindia
फिल्मी दुनियारोचकसिटी

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर मुवीमैक्स का ऑफर, ७५ रुपयों में देखे सिनेमा

Advertisement
Advertisement

मुंबई – कनकिया समूह के स्वामित्व वाली सिनेलाइन इंडिया लिमिटेड द्वारा संचालित मल्टीप्लेक्स श्रृंखला मूवीमैक्स 23 सितंबर 2022 को होने वाले राष्ट्रीय सिनेमा दिवस समारोह में शामिल होग. इस दिन मूवीमैक्स के सारे सिनेमाघरों में केवल 75 रूपये मै सिनेमा देख सकते है. मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) द्वारा यह दिवस घोषित किया है. देश में अंदाजा 4,000 परदे पर लोग सिनेमा का मज़ा ले सकते है.

क्षेत्रीय सिनेमा में रुचि और विकास भी बढ़ रहा है, जिससे फिल्म जगत के व्यवसाय को बढ़ावा मिला है। पिछले कुछ वर्षों में फिल्म उद्योग के विकास और विकास का जश्न मनाने के लिए, मूवीमैक्स किफायती दर पर मूवी टिकटों के मूल्य निर्धारण के एमएआई द्वारा घोषित कार्यक्रम में भाग लेगा। ये निश्चित टिकट दरें सभी उम्र के फिल्म प्रेमियों के लिए होंगी। इस प्रयास के माध्यम से, मूवीमैक्स ने फिल्म प्रेमीयोंके साथ राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाने की योजना बनाई है।

इस पर अपने विचार साझा करते हुए, श्री आशीष कनकिया, सीईओ, ने कहा, “राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर, हम मूवीमैक्स पर, सभी मूवी टिकट ७५ रुपयोंमे उपलब्ध कर रहे है. हम इसे फिल्म प्रेमियोंके प्यार और समर्थन को स्वीकार करने के एक शानदार तरीके के रूप में देखते हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों के लिए महामारी के बाद व्यवसाय को फिर से शुरू करना संभव बना दिया है। यह दिन उन मनोरंजन और भावनाओं की सराहना करने के लिए समर्पित है, जिन्होंने हमें दशकों से फिल्मों में लाया है और फिल्म प्रेमियों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं, जो महामारी की चुनौतियों के माध्यम से हमारे साथ खड़े रहे हैं। मेरा मानना ​​है कि हमें इसे एक वार्षिक अभ्यास बनाना चाहिए ताकि फिल्मों और फिल्म प्रेमियोंका का सम्मान किया जा सके।”

Advertisement

Related posts

मछली की आड़ में 665 विदेशी पशुओं की तस्करी , दो गिरफ्तार

Deepak dubey

NAVI MUMBAI: मतिमंद नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म,दो आरोपी गिरफ्तार

Deepak dubey

Actress crisan Pereira released from jail: ड्रग्स केस में फंसी क्रिसन परेरा जेल से रिहा, मां के साथ वीडियो कॉल में फूट-फूट कर रोईं

Deepak dubey

Leave a Comment