Joindia
देश-दुनियाकल्याणफिल्मी दुनियामुंबईसिटी

दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो की ओर से ‘राजू श्रीवास्तव’को दी गई श्रद्धांजलि

Advertisement

मुम्बई : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद पूरा देश सदमे में है.. फिल्मी दुनिया में कलाकारों का रो-रो कर बुरा हाल है। राजू श्रीवास्तव के इस तरह से आकस्मिक निधन के बाद उनके लाखों-करोड़ों चाहने वालों पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। सिर्फ 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले राजू श्रीवास्तव को पूरे देश में अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी जा रही है। देश की नामी फिल्म प्रोडक्शन और डिजिटल मीडिया कंपनी ‘दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो’ की ओर से भी राजू श्रीवास्तव को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई। आपको बता दें की दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो के मुंबई और लखनऊ कार्यालयों में कलाकारों का अक्सर आना-जाना लगा रहता है। लेकिन राजू श्रीवास्तव इस मीडिया कंपनी के लिए खास थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि इसकी शुरुआत ही राजू श्रीवास्तव के हाथों से हुई थी।

दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो के लखनऊ कार्यालय की ओपनिंग राजू श्रीवास्तव ने ही अपने हाथों से फीता काटकर की थी। कंपनी की प्रमुख सविता मिश्रा आंखों में राजू श्रीवास्तव की यादें समेट कर कहती हैं ‘राजू भैया हमारे परिवार का हिस्सा थे उनका चले जाना हम सबके लिए बेहद कष्टदायक है, सविता जी बताती हैं कि राजू श्रीवास्तव ने ही उन्हें फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने की सलाह दी थी और उन्होंने ही लखनऊ में पिछले साल बतौर चीफ गेस्ट स्टूडियो के पहले कार्यालय का लखनऊ में उद्घाटन भी किया था।

सविता मिश्रा कहती हैं की राजू श्रीवास्तव के इन शुभ हाथों का ही यह कमाल है की उनकी कंपनी आज फिल्मी दुनिया में एक मुकम्मल मुकाम हासिल कर चुकी है। सविता जी कहती हैं की ‘राजू जैसा शानदार कलाकार और जिंदादिल इंसान कोई और नहीं हो सकता’ । वह ये भी कहती हैं कि राजू भले ही आज हमारे बीच नहीं है लेकिन वह जहां भी होंगे वहां जो भी आस पास होगा उसे हंसाते और गुदगुदाते रहेंगे।

Advertisement

Related posts

भाजपा अब भारतीय जनता लॉन्ड्री हो गई

vinu

जो लोग लड़ रहे हैं वे हमारे साथ – आदित्य ठाकरे

Deepak dubey

पटरी से उतरी पवन एक्सप्रेस: नासिक के पास ट्रेन के 10 कोच पटरी से उतरे, 2 लोग घायल; ट्रैक को नुकसान के चलते कई गाड़ियां रुकीं

cradmin

Leave a Comment