Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईसिटी

Actress crisan Pereira released from jail: ड्रग्स केस में फंसी क्रिसन परेरा जेल से रिहा, मां के साथ वीडियो कॉल में फूट-फूट कर रोईं

Advertisement

मुंबई।अभिनेत्री क्रिसन परेरा(Actress crisan Pereira released from jail)को शारजाह की जेल से रिहा कर दिया गया है। क्रिसन को फर्जी ड्रग्स तस्करी (Drug trafficking) में फंसाने वाले आरोपियों की गिरफ़्तारी के बाद करीब एक महीना बाद शारजाह जेल से रिहा हुई है। बरी होने के बाद क्रिसन इमोशनल होती हुई नजर आईं। घर वालो से बात कर शारजहां जेल की पूरी आप बीती बताई है। इस दौरान वीडियो कॉल पर क्रिसन रो रही थी आंखों में खुशी के आंसू नजर आ रहे थे।

Advertisement

क्रिसन को ड्रग गिरोह में फंसाने के आरोप में मुंबई निवासी एंथनी पॉल और राजेश बुवत को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया गया है पॉल मलाड इलाके में बेकरी की दुकान चलाता है दूसरी ओर, राजेश उर्फ रवि पुनर्नामित बैंक का सहायक प्रबंधक है।

वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर फंसाया

पुलिस को पता चला कि क्रिसन को एक हॉलीवुड वेब सीरीज में काम दिलाने का लालच दिया गया था। उनकी मां प्रेमिला को भी कथित तौर पर धोखा दिया गया था आरोपी एंथनी पॉल प्रेमिला से बदला लेना चाहता था। पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि पॉल की बहन ने कहा-सुनी के दौरान पड़ोसी प्रेमिला से झगड़ा किया था। प्रेमिला एक पशु लवर रही हैं, लॉकडाउन के दौरान आवारा कुत्तों की देखभाल और उन्हें खाना खिलाती थी – यहीं से समस्या शुरू हुई। बता दें कि जब पॉल का अपनी बहन के साथ एक बार झगड़ा हुआ था जिसका हिस्सा प्रेमिला भी हो गई थीं। जांच के दौरान पता चलता है कि यह सब कुछ बदला लेने के लिए रचा गया एक जाल है। जिसमें काम की तलाश कर रही क्रिसन फंस गईं।

नहीं था होटल बुकिंग , दिया था फर्जी रिटर्न टिकट

जब क्रिसन दुबई जाते हुए शारजाह पहुंची, तो उन्हें पता चलता है कि उसके नाम पर कोई होटल बुकिंग नहीं है परिवार से सलाह मशविरा करने के बाद क्रिसन ने शारजाह पुलिस को जानकारी दी । तभी उन्हें शारजाह पुलिस ने ड्रग तस्कर होने के संदेह में गिरफ्तार किया था।इसकी जानकारी होने पर घर वालों ने मुंबई पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने जांच कर इसका खुलासा कर दोनो को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी कर पूरी रिपोर्ट शारजहां पुलिस को दिए जाने के बाद क्रिसन को रिहा कर दिया गया है वह शनिवार तक भारत लौट आएंगी।

MUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवाMUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवा

Advertisement

Related posts

राज्य में लागू हुआ नया शैक्षणिक सत्र 15 जून से शुरू होंगे राज्य के सभी स्कूल, सभी छात्रों को निशुल्क मिलेगा ड्रेस, कॉपी

Deepak dubey

Mahadev jankar: RSP chief का बयान “”भाजपा है फंसाने वाली पार्टी”!

Neha Singh

Diamond market : वेदांता फॉक्सकॉन के बाद भारत का सबसे बड़ा रत्न एवं आभूषण प्रोजेक्ट भी गुजरात जाएगा?  

Deepak dubey

Leave a Comment