Joindia
आध्यात्मकल्याणदेश-दुनियामुंबईसिटी

लालबाग के राजा के मंडप में फ्रीस्टाइल मारपीट ; कार्यकर्ता ओर गणेश भक्तों के बीच लड़ाई

Advertisement
Advertisement

मुंबई। पूरे प्रदेश में गणेशोत्सव बड़े हर्ष और उल्लास के साथ चल रहा है। इसी तरह मुंबई में लाल बाग के राजा को मन्नत लेने वाले गणराय के रूप में देखने के लिए राज्य के कोने-कोने से श्रद्धालु आ रहे हैं। ऐसे में लालबाग के राजा का मंडप खचाखच भर गया है। उस वक्त भीड़ बेकाबू होने के कारण बोर्ड अधिकारियों और श्रद्धालुओं के बीच जमकर मारपीट होते देखी गई है ।

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दर्शन के लिए कतार में लगे श्रद्धालुओं को बोर्ड के अधिकारी पीटते दिख रहे हैं। ये वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है।

वीडियो को देखकर कई लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दर्शन के लिए कतार में खड़े श्रद्धालुओं को बोर्ड के अधिकारियों ने पीटा। इस बीच मंडप में जमकर हंगामा भी हुआ।

 

इससे पहले दो दिन पहले लालबाग राजा के मंडप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। देखा गया कि दर्शन के लिए कतार में खड़े भक्तों के बीच भगदड़ मच गई। देखा जा रहा है कि भीड़ में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

मन्नतधारी गणपति के नाम से मशहूर लालबाग के राजा के दर्शन के लिए राज्य भर से श्रद्धालु आते हैं। दर्शन के लिए भारी भीड़ उमड़ी। गणराया के मंडप में सुरक्षा के लिए पुलिस और कार्यकर्ता तैनात हैं। लेकिन एक बार भीड़ बढ़ने पर भीड़ को नियंत्रित करना असंभव हो जाता है।

Advertisement

Related posts

Set woman on fire: बेटा नहीं होने के कारण मुंबई में काम करने जा रही उसकी पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई

Deepak dubey

पाकिस्तान इंग्लैंड मैच पर सट्टा लगाते चार गिरफ्तार

Deepak dubey

BOARD EXAM: दसवीं बोर्ड परीक्षा, ‘यक्ष प्रश्न’ से परेशान विद्यार्थी, विज्ञान की परीक्षा में पूछा सवाल, नहीं कोई सटीक जवाब

Deepak dubey

Leave a Comment