Joindia
कल्याणदेश-दुनियानवीमुंबईसिटी

New born baby thrown: कोपरखैरने में चार से पांच दिन कि नवजात शिशु मिलने से मचा हड़कंप, घटना सिसिटवी में कैद

Advertisement

नवी मुंबई । शनिवार सुबह कोपरखैरने में पांच दिन का नवजात शिशु मिलने (new born baby thrown) से हड़कंप मचा हुआ है । इस मामले में कोपरखैरने पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार 22 सितंबर को शाम करीब 4:15 बजे, एक अज्ञात युवक घनसोली सेक्टर 3 के लक्ष्मी अस्पताल के पास और वन लाइट फिटनेस के बगल कि जगह पर एक कोई अज्ञात एक बैग छोड़कर चला गया था जिसके बाद वहा से गुजर रहे नागरिकों को बच्चे के रोने की आवाज सुनाई देने पर वहा पर पड़े बैग में देखा जिसमे एक चार से पांच दिन कि बच्ची दिखाई दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस ने मौके पर आकर मोएना करके बच्ची को हिरासत में लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। मेडिकल जांच के बाद बच्चे को बाहर निकाला गया। बच्चे को बाहर निकालने के बाद विश्व बालक केंद्र नेरुल में रखा गया था। जिसके बाद इस मामले में कोपरखैरणे पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Covid center scam: पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया

Hydraulic car parking: हाइड्रोलिक कार पार्किंग से हो जाए सावधान,ले रही हैं जान!, मई महीने में दो घटनाएं,

Advertisement

Related posts

बालासाहेब ठाकरे की 10वीं पुण्यतिथि पर उद्धव ठाकरे ने दी श्रद्धांजलि

Deepak dubey

बॉम्बे हाईकोर्ट से मलिक को बड़ा झटका: अदालत ने ED की गिरफ्तारी को अवैध बताने वाली याचिका की खारिज, फडणवीस बोले-अब ले लेना चाहिए इस्तीफा

cradmin

गडकरी से फिरौती मांगने वाले जयेश ने असम में ली थी बम बनाने की ट्रेनिंग, बेलगाम जेल में दाऊद गैंग में शामिल

Deepak dubey

Leave a Comment