Joindia
कल्याणदेश-दुनियानवीमुंबईसिटी

New born baby thrown: कोपरखैरने में चार से पांच दिन कि नवजात शिशु मिलने से मचा हड़कंप, घटना सिसिटवी में कैद

Advertisement

नवी मुंबई । शनिवार सुबह कोपरखैरने में पांच दिन का नवजात शिशु मिलने (new born baby thrown) से हड़कंप मचा हुआ है । इस मामले में कोपरखैरने पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार 22 सितंबर को शाम करीब 4:15 बजे, एक अज्ञात युवक घनसोली सेक्टर 3 के लक्ष्मी अस्पताल के पास और वन लाइट फिटनेस के बगल कि जगह पर एक कोई अज्ञात एक बैग छोड़कर चला गया था जिसके बाद वहा से गुजर रहे नागरिकों को बच्चे के रोने की आवाज सुनाई देने पर वहा पर पड़े बैग में देखा जिसमे एक चार से पांच दिन कि बच्ची दिखाई दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस ने मौके पर आकर मोएना करके बच्ची को हिरासत में लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। मेडिकल जांच के बाद बच्चे को बाहर निकाला गया। बच्चे को बाहर निकालने के बाद विश्व बालक केंद्र नेरुल में रखा गया था। जिसके बाद इस मामले में कोपरखैरणे पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Covid center scam: पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया

Hydraulic car parking: हाइड्रोलिक कार पार्किंग से हो जाए सावधान,ले रही हैं जान!, मई महीने में दो घटनाएं,

Advertisement

Related posts

Mira road violence : मीरा भायंदर मे अर्ध सैनिक बल तैनात ,दंगाइयों के अवैध निर्माणों पर चला बुलडोजर 

Deepak dubey

इस सिंघम का कुछ अलग है अंदाज: कमिश्नर के नाम पर हो रही थी वसूली, वेश बदल ऐसे तीन ठगों को IPS कृष्ण प्रकाश ने किया गिरफ्तार

cradmin

Drug game going on in Mumbai: मुंबई में चल रहा ड्रग्स का खेल, पुलिस ने बरामद किया 10 करोड़ रुपए का केटामाइन ड्रग

Deepak dubey

Leave a Comment