Joindia
कल्याणमुंबईराजनीति

माथाड़ी नेता नरेंद्र पाटिल को ठाणे या सतारा से उम्मीदवार बनाने की मांग

Advertisement

मुंबई। इस लोकसभा चुनाव में माथाड़ी नेता और पूर्व विधायक नरेंद्र अन्नासाहेब पाटिल(Mathadi leader and former MLA Narendra Annasaheb Patil in Lok Sabha elections)को ठाणे या सतारा लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवारी देने मांग माथाड़ी कामगार , व्यापारी वर्ग ने महायुती के नेता ओर राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ,उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ओर अजित पवार से की है। नवी मुंबई और ठाणे क्षेत्र के माथाड़ी कामगार मव्यापरी ,नागरिकों के साथ-साथ सतारा जिले के लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए लगातार दौड़ने वाले नरेंद्र पाटिल को लोकसभा चुनाव में महायुति की उम्मीदवारी मिलने की मांग की है।

Advertisement

नरेंद्र अन्नासाहेब पाटिल सतारा जिले के मंदरुलकोले के निवासी हैं और वह महाराष्ट्र राज्य माथाडी, परिवहन और महासचिव के रूप में सरकार के मथाडी अधिनियम और विभिन्न मथाडी बोर्ड योजनाओं के तहत कामगारों को सुरक्षा दिलाने के लिए काम कर रहे हैं। नरेंद्र पाटिल अपने काम की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं ताकि स्व विधायक अन्नासाहेब पाटिल द्वारा बनाए गए ऐतिहासिक मथाडी कार्यकर्ता आंदोलन के साथ-साथ मराठा समुदाय को आर्थिक मानदंडों पर आरक्षण दिलाने के लिए अन्नासाहेब पाटिल द्वारा किया गया बलिदान व्यर्थ न जाए। वर्ष 2012 से 2018 के बीच महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य के रूप में उन्होंने अन्नासाहेब पाटिल आर्थिक रूप से पिछड़ा विकास महामंडल के अध्यक्ष पद से सतारा जिले के विभिन्न गांवों के साथ-साथ नवी मुंबई और ठाणे क्षेत्रों में विकास कार्य किया है। उन्होंने महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों और तालुकाओं का दौरा किया है और हजारों मराठा युवाओं को उद्यमी बनाने का ऐतिहासिक काम किया है सतारा जिले के पाटन, कराड, सतारा, कोरेगांव, जावली, वाई, खटाव तालुका के अधिकांश निवासी मजदूर हैं, वे अपने परिवारों के साथ ठाणे और नवी मुंबई क्षेत्रों में रहते हैं।

Advertisement

Related posts

उद्धव ठाकरे 22 जनवरी को प्रभु रामचन्द्र का  दर्शन , लेकिन कहां?

Deepak dubey

Maharashtra farmer suicide: दम तोड़ते अन्नदाता, शिंदे सरकार के कार्यकाल में लाचार हुए किसान, 6 महीनों में 1450 किसानों ने की आत्महत्या!

dinu

जिसके मर्डर में सात साल से जेल में है बंद , वो जिंदा निकली! असमंजस में पड़ी पुलिस

Deepak dubey

Leave a Comment