Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

MUMBAI : मृत महिला जिंदा पहुंची पुलिस स्टेशन , खुद को जिंदा होने की दर्ज कराई शिकायत

Advertisement
Advertisement

मुंबई । सीरियल “मेरी भाभी” फेम एक्ट्रेस वीणा कपूर को उनके बेटे ने मौत के घाट उतारे जाने की खबर से काफी परेशान है। कहा गया था कि अभिनेत्री के बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए यह कदम उठाया था। लेकिन अब ‘मृत’ अभिनेत्री वीणा कपूर ने मुंबई के दिंडोशी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि वह जिंदा हैं।
जानकारी अनुसार पिछले सप्ताह खबर आई थी कि वीणा कपूर के बेटे ने प्रॉपर्टी के लिए उनकी हत्या कर शव नदी में फेंक दिया था। इस बात की जानकारी उनकी को-एक्टर रह चुकी एक्ट्रेस नीलू कोहली ने दी थी। अब इस पूरे मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल वीणा कपूर मृत नहीं बल्कि जिंदा हैं और पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वीणा ने खुद दिंडोशी पुलिस स्टेशन में पहुंचकर इसकी जानकारी दी है। हालांकि आपको यह यकीन नहीं हो रहा होगा कि वीणा कपूर जिंदा कैसे हैं?

अभिनेत्री और बेटे को किया ट्रोल

जिस वीणा कपूर का मर्डर हुआ था, वह टीवी एक्ट्रेस नहीं थी। जिस वीणा कपूर का मर्डर हुआ वह जुहू इलाके में हुआ और सचिन कपूर नाम के उसके बेटे ने उसकी हत्या की। टीवी एक्ट्रेस और महिला दोनों का ही नाम एक जैसा होने की वजह से काफी परेशानी हो गया। एक्ट्रेस वीणा कपूर को मृत समझकर लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे और उनके बेटे को ट्रोल करने लगे।अभिनेत्री वीणा कपूर ने बताया कि मैं परेशान हो गई हूं। मेरी फोटो वायरल हो गई है और लोग मुझे श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मुझे लोगों के फोन आ रहे हैं और मैं अपने काम पर भी ध्यान नहीं दे पा रही हूं। मैं सबको ये बताना चाहती हूं कि मेरे बेटे ने मेरी हत्या नहीं की है। मेरी मौत की गलत खबरें फैलाई गई हैं। इस झूठी अफवाह से मुझे काम मिलना भी बंद हो गया है।

Advertisement

Related posts

हिंदुस्थान में जानलेवा जीका वायरस ने लोगों को चिंतित कर दिया है

vinu

Uddhav thakare की चेतवानी, वर्ना जो होगा उसके लिए आप जिम्मेदार

Deepak dubey

आदित्य ठाकरे का मनपा आयुक्त चहल को खरा पत्र, मनपा में असंवैधानिक मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से भ्रष्टाचार शुरू है, सड़क निर्माण कार्य मे हुए घोटाले के आरोपों का जवाब क्यों नहीं देता प्रशासन

Deepak dubey

Leave a Comment