Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

CRIME: आर्मी से निकाले गए जवान ने बनाई फर्जी प्रोफाइल ,पाकिस्तान मे ली ट्रेनिंग, डायरी से खुली सात महिलाओं से शादी के राज 

Advertisement
Advertisement

मुंबई।(CRIME)आर्मी से निकाले गए एक शख्स को खारघर पुलिस के मदद से एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से बरामद डायरी से पाकिस्तान मे जाकर ट्रेनिंग लिए जाने का खुलासा हुआ है इतना ही नहीं  खुद को आर्मी का बड़ा अधिकारी बताकर सात महिलाओं से शादी कर चुका है।फिलहाल एटीएस और आईबी इस को लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार गिरफ्तार चौधरी आर्मी में  सिपाही के पद पर कार्यरत था, लेकिन साल भर से अपने ड्यूटी पर नहीं गया था और बिना किसी को बताए वह अचानक गायब हो गया था।  इसके बाद विभाग द्वारा उससे कई बार संपर्क किया गया लेकिन इसके बावजूद भी उससे संपर्क नहीं हो सका, जिसकी वजह से आर्मी ने 2017 में उसका कोर्ट मार्शल कर निकाल दी गई थी। उत्तर प्रदेश के रहने वाला चौधरी निकाले जाने के बाद वह नवी मुंबई के एक रेस्टोरेंट बार में चौकीदार की नौकरी करने लगा। चौधरी ने अपने फ़ेसबुक प्रोफाइल बनाया जिसमें उसने खुद को आर्मी को बड़ा अफसर बताया और पुणे, दिल्ली, नवी मुंबई और अन्य शहरों की अमीर महिलाओं को अपने जाल में फंसाने का काम किया।इस तरह सात महिलाओ से शादी कर ली है। इस बीच नवी मुंबई में ही रहने वाली एक महिला जिसने चौधरी ने शादी की थी, उसको चौधरी पर शक हुआ और उसने इस पर नजर रखना शुरू कर दिया।इसके बाद उस महिला को पता चला कि चौधरी ने कई महिलाओं को अपने जाल में फंसाया है।  इसके बाद महिला ने इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने 17 अगस्त को मामला दर्ज कर 18 अगस्त को चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।
डायरी से मिले कई कोड वर्ड
पुलिस ने  जब जांच शुरू की गई तो आँखें भी खुली की खुली रह गई, क्योंकि चौधरी के पास एक डायरी मिली जिसमें उसने कुछ कोड वर्ड लिखे हुए थे।डायरी में बीआरसी तथा अन्य संवेदनशील ठिकानों की जानकारी कोड वर्ड में लिखी गई थी। इसके बाद एटीएस और आईबी ने जांच शुरू कर दी है। एटीएस के जांच में खुलासा हुआ है कि चौधरी  पाकिस्तान में जाकर डेढ़ महीने तक ट्रेनिंग ली थी। अब पुलिस  चौधरी द्वारा किए जा रहे दावों की तहकीकात में जुट गई हैं।

CRIME: फोन चोरो ने पुलिस पर किया हमला ,चार गिरफ्तार 

Advertisement

Related posts

Crime: ड्रग्स ,फर्जीवाड़े से जुड़े आरोपी को बचाने के लिए होटल मे मीटिंग, डीसीपी के जांच मे पकडा गया अधिकारी,आरटीआई से सच्चाई आई सामने

Deepak dubey

MURDER: हत्या कर आत्महत्या करने का नाटक ,आरोपी दोस्त गिरफ्तार

Deepak dubey

राजस्थान का भरतपुर बना नया ‘जामताड़ा’, सायबर क्राइम के देशभर में 850 से ज्यादा मामले दर्ज

dinu

Leave a Comment