Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

‘मछली खाने से महिलाए ऐश्वर्या राय की तरह सुंदर हो सकती हैं आंखें’…!

Advertisement
Advertisement

मुंबई। महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक मंत्री ने यह बयान देकर विवाद उत्पन्न कर दिया है कि प्रतिदिन मछली खाने से अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जैसी ‘सुंदर आंखें’ हो सकती हैं। उत्तर महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में राज्य के आदिवासी मंत्री विजयकुमार गावित की टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

विजयकुमार गावित ने कहा, ‘‘जो लोग दैनिक आधार पर मछली का सेवन करते हैं उनकी त्वचा स्निग्ध हो जाती है और उनकी आंखों में चमक आ जाती है। यदि कोई आपको देखेगा तो वह आपकी ओर आकर्षित हो जायेगा। विजयकुमार गावित गावित यह कहते हुए सुने गए क्या मैंने आपको ऐश्वर्या राय के बारे में बताया? वह मंगलुरु में समुद्र तट के पास रहती थीं। वह रोजाना मछली का सेवन करती थीं। क्या आपने उनकी आँखें देखी हैं? आपकी आंखें भी उनकी तरह होंगी।

विजयकुमार गावित (68) की बेटी हीना गावित भाजपा की लोकसभा सदस्य हैं। मंत्री ने कहा, ‘‘मछली में कुछ तेल होते हैं जिनसे आपकी त्वचा स्निग्ध बनती हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) विधायक अमोल मिटकारी ने कहा कि मंत्री को इस तरह की ‘ओछी’ टिप्पणी करने के बजाय आदिवासियों के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। भाजपा विधायक नितेश राणे ने कहा, ‘‘मैं रोज मछली खाता हूं। मेरी आंखें वैसी (ऐश्वर्या राय जैसी) हो जानी चाहिए थीं। मैं गावित साहब से पूछूंगा कि क्या इस पर कोई शोध है।

Advertisement

Related posts

DRDO’s best scientist trapped in the honey trap of Pakistani agent: पाकिस्तानी एजेंट के हनी ट्रैप में फंसा डीआरडीओ का बेहतरीन वैज्ञानिक, अंबाला की इंजीनियरिंग छात्र बताकर की दोस्ती, रिसर्च के नाम पर हांसिल की ख़ुफ़िया जानकारी

Deepak dubey

Accidents on mumbai pune highway: मुंबई पुणे महामार्ग पर 200 फीट गहरी खाई में गिरी बस, अब तक 13 की मौत,27 घायल

Deepak dubey

3 सेकेंड के फासले पर थी मौत: ठाणे में जान देने ट्रेन की पटरियों पर कूदा युवक, देवदूत बन जीआरपीकर्मी ने ऐसे बचाई जान

cradmin

Leave a Comment