Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

पिंपरी चिंचवाड़ में रद्द हुई आरोग्य सेविका भर्ती परीक्षा: नाराज अभियार्थियों ने महानगर पालिका कैंपस में किया प्रोटेस्ट

Advertisement

[ad_1]

पुणे5 घंटे पहले

कॉपी लिंकपरीक्षा समय पर रद्द होने की सूचना नहीं मिलने से अनावश्यक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। - Dainik Bhaskar

परीक्षा समय पर रद्द होने की सूचना नहीं मिलने से अनावश्यक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पिंपरी चिंचवाड़ महानगर पालिका(मनपा) की आरोग्य सेविका भर्ती परीक्षा रद्द हो गई है। इससे नाराज अभियार्थियों ने बुधवार को महानगर पालिका कैंपस में प्रोटेस्ट किया है। मनपा द्वारा राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत स्वास्थ्य कार्यकर्ता (एएनएम) के पद पर भर्ती प्रक्रिया आज (16 मार्च और कल 17 मार्च) होनी थी।

मनपा ने प्रशासनिक कारण बताते हुए इस परीक्षा को रद्द कर दिया है। हालांकि, इस भर्ती परीक्षा के लिए गढ़चिरौली, नासिक, नागपुर और मालेगांव समेत महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों से परीक्षार्थी आए थे। आज (बुधवार) सुबह महापालिका भवन परिसर में जमा होने के बाद परीक्षार्थियों को परीक्षा रद्द होने की सूचना मिली। परीक्षा समय पर रद्द होने की सूचना नहीं मिलने से अनावश्यक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

रिक्त पद के लिए 7 मार्च को विज्ञापन प्रकाशित किया गया था। तदनुसार स्वास्थ्य कार्यकर्ता के पद के लिए प्रत्यक्ष साक्षात्कार 16 और 17 मार्च को प्रा. रामकृष्ण मोरे सभागृह में आयोजन किया गया। हालांकि, प्रशासनिक कारणों से भर्ती प्रक्रिया रद्द कर दी गई थी। पवन साल्वे ने मंगलवार शाम एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से अचानक यह घोषणा की।

उम्मीदवारों को पहले से सूचित किया जाना चाहिएछात्रों को परीक्षा रद्द करने के संबंध में मनपा के निर्णय के बारे में सूचित दो दिन पहले किए जाने की उम्मीद थी। नतीजा यह हुआ कि परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र पर आ गए फिर उनको परीक्षा रद्द होने की खबर मिली। परीक्षा रद्द होने के एक दिन पहले कई अभ्यर्थियों को यात्रा के दौरान इसकी जानकारी मिली थी। इसलिए वे यात्रा को आधे में भी नहीं छोड़ सकते थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

Sperm donation : आधार सख्ती से बंद हो रहे स्पर्म बैंक

Deepak dubey

Deputy CM are brokers of capitalists-Sanjay Raut’s strong attack: मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री पूंजीपतियों के दलाल – संजय राऊत का जोरदार हमला

Deepak dubey

CRIME: पत्नी का पर्स चोरी करने के शक में दो यात्रियों का किया अपहरण

Deepak dubey

Leave a Comment