Joindia
कल्याणक्राइममुंबई

CRIME: मौसा निकला वैशाली का क़ातिल.. , पकड़ा गया तो बोला ” दोस्त थी, साथ रहने की जिद करती थी.. मारता न तो क्या करता”…

Advertisement
Advertisement

यूपी : बिजनौर में 23 वर्षीय युवती वैशाली की हत्या के मामले में पुलिस ने युवती के मौसा सचिन शर्मा को गिरफ्तार किया है।नजीबाबाद थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह पुंडीर ने बताया कि 18 मार्च को एक अज्ञात युवती की हत्या के संबंध में पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहां जींस टीशर्ट पहने 23 वर्षीय युवती का शव खाली पड़े प्लॉट में मिला।जांच से मृतका की पहचान 23 वर्षीय वैशाली के रूप में हुई थी।

एसएचओ ने कहा, “जांच के दौरान, पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और एक व्यक्ति की पहचान की। विश्लेषण के आधार पर संदिग्ध की पहचान सचिन शर्मा के रूप में की।” एसएचओ ने कहा, “टीम ने आरोपी व्यक्ति का पता लगाने के लिए काम किया, कई सीसीटीवी फुटेज की जांच की और क्षेत्र में गोपनीय मुखबिरों की मदद ली। इसके बाद, आरोपी की गतिविधियों के बारे में विशेष जानकारी प्राप्त हुई।“तकनीकी और मैन्युअल निगरानी के संयोजन के माध्यम से, पुलिस ने आरोपी को छापेमारी के दौरान पकड़ लिया।

खुद को सौतेला मौसा बताया क़ातिल ने…
आरोपी सचिन ने पूछताछ मे पुलिस को बताया कि वह मृतका वैशाली का सौतेला मौसा है, उसके साथ उसकी मित्रता थी। मृतका उसके साथ हरिद्वार रहने की जिद कर रही थी। बार-बार समझाने पर वो नहीं मान रही थी। पुलिस में शिकायत करने की धमकी भी दे रही थी।उसने कहा, कि इसके बाद उसने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची। घटना के दिन 14 मार्च की रात वह युवती को अपने साथ मालन नदी के पास सुनसान जगह पर लेकर आया और उसकी हत्या कर दी। बाद में शव को एक खाली पड़े प्लॉट में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।

Advertisement

Related posts

नराधम ‘लव-जिहादियों’ को रोकने के लिए राज्य में कठोर एवं स्वतंत्र कानून बनाएं ! लव जिहादी आफताब को फांसी पर लटकाएं ! ‘रणरागिनी’की मांग

Deepak dubey

GDP:केंद्र सरकार का विकास का ढोल, विश्व बैंक ने खोली पूरी पोल, घटेगी जीडीपी दर, पेट्रोल-डीजल से पड़ेगी महंगाई की मार

Deepak dubey

ऐरोली स्टेशन के बाहर रिक्शा ड्राइवर पर ब्लेड से वार

Deepak dubey

Leave a Comment