Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबई

कुर्ला भाभा अस्पताल के ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट कर दंडात्मक कार्रवाई की जायेगी

Advertisement
Advertisement

चिकित्सा अधीक्षक (प्रभारी) पद्मश्री अहिरे का आश्वासन

मुंबई। कुर्ला पश्चिम के खान बहादुर भाभा अस्पताल में अव्यवस्था के संबंध में चिकित्सा अधीक्षक (प्रभारी) पद्मश्री अहिरे को एक ज्ञापन दिया गया। मेसर्स मल्लिका प्रॉपर्टीज प्राइवेट जिसने अनुबंध समाप्त नहीं होने के बावजूद सेवा प्रदान नहीं की। इस कंपनी को ब्लैकलिस्ट में डालकर दंडात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया गया।

आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली, मनोज राजन नाथानी और चेतन कोरगांवकर ने कुर्ला पश्चिम के खान बहादुर भाभा अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक (प्रभारी) पद्मश्री अहिरे से मुलाकात की और एक लिखित ज्ञापन दिया। सुविधा और समय पर इलाज के अभाव में होने वाली संभावित दुर्घटनाओं से बचना जरूरी है। निजी आधार पर संचालित गहन चिकित्सा इकाइयों का शत-प्रतिशत संचालन करना आवश्यक है। मेसर्स मल्लिका प्रॉपर्टीज प्राइवेट जिसने अनुबंध समाप्त नहीं होने के बावजूद सेवा प्रदान नहीं की। उस कंपनी को ब्लैकलिस्ट में डालें और दंडात्मक कार्रवाई करें। पूरी क्षमता से एम्बुलेंस का संचालन होना चाहिए। स्थायी चिकित्सा अधीक्षक के पद को भरना जरूरी हैं। औषधियों एवं अन्य सामग्रियों के भण्डार की व्यवस्था करे, ऐसी प्रमुख मांगें थी।

Advertisement

Related posts

हवा में उड़ने की शौक में इंटर के छात्र ने कार को बना डाला हेलीकॉप्टर

Deepak dubey

नेरुल के अवैध इमारत को पालिका ने किया सील 

Deepak dubey

व्यापारियों और मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के बीच टकराव: ट्रस्ट की जमीन के किराये में 3 हजार फीसदी तक की वृद्धि से भड़के हजारों व्यापारी, सड़क पर उतर आंदोलन की दी चेतावनी

cradmin

Leave a Comment