Joindia
राजनीतिकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

क्या भारत जोड़ी यात्रा में शामिल होंगे ? उद्धव ठाकरे ने दिया जवाब…

Advertisement
Advertisement

मुंबई: अंधेरी पूर्व उपचुनाव में उद्धव ठाकरे गुट की रितुजा लटके ने जीत हासिल की है, जिसने पूरे राज्य का ध्यान खींचा है। बताया जाता है कि उन्होंने करीब 53 हजार वोटों से जीत हासिल की। जीत के बाद रितुजा लटके ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने कई मुद्दों पर अपनी भूमिका निभाई।

इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ी यात्रा में शामिल होने को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट की। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं है कि भारत जोड़ी यात्रा पर जाना है या नहीं। लेकिन हमारे नेता भारत जोड़ी यात्रा में जरूर शामिल होंगे। उद्धव इस बार उन्होंने रितुजा लटके की जीत पर भी प्रतिक्रिया दी। इस बारे में बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्हें (भाजपा को) उतने ही वोट मिलते, जितने नोट को मिलते। संकेत कुछ भी हो, जनता हमारे साथ है। उद्धव ठाकरे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मशाल भड़क गई और भगवा भड़क गया। लेकिन हमारी लड़ाई जीत के साथ शुरू हुई है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि हार की आशंका के चलते ही बीजेपी चुनाव से हटी।

Advertisement

Related posts

Bihari migrants attacked in tamilnadu: तमिलनाडु से जैसे तैसे भाग रहे हैं बिहारी, अबतक 15 लोगों की गई जान

dinu

दुनिया का सबसे खूंखार सीरियल किलर.. 400 बच्चों का रेप कर हत्या , अब…

Deepak dubey

Jam will remain on the bridge for 1 month: मुंबई से पुणे जानेवाले यात्री कृपया ध्यान दे !, एलपी ब्रिज पर एक महीने रहेगा भारी जाम

Deepak dubey

Leave a Comment