Joindia
क्राइमदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

NAVI MUMBAI : ज्वेलर्स व्यापारी की हत्या के मामले में छह गिरफ्तार

Advertisement

नवी मुंबई। कर्जत (Karjat) में एक ज्वेलर्स (Jewellers) व्यापारी की हत्या(murder ) के आरोप में छह आरोपियों को कर्जत पुलिस ( karjat police) ने रायगढ़ क्राइम ब्रांच (raigad crime branch) के मदद से गिरफ्तार किया है।कर्जत पुलिस ने ज्वेलर्स व्यापारी हरीश उर्फ ​​हरीसिंह माधोसिंह राजपूत की हत्या करने के आरोप में जनार्दन विट्ठल कराले, रोशन लक्ष्मण धुले, सन्नी मनमोहन गिरी, सूरज दीपक जाधव, तानाजी बाबूराव चौगुले और छग्गनराम भीमारामजी पटेल को गिरफ्तार किया है । पटेल को सोलापुर से और अन्य को विरार से गिरफ्तार किया गया।

Advertisement

तकनीकी सबूतों की मदद से मामला सुलझाया गया। आरोपी का मकसद मृतक को लूटना और जल्दी पैसा कमाना था। घटना 3 दिसंबर को नेरल-काशेले मार्ग पर जीते गांव में हुई थी। मृतक हरीश उर्फ ​​हरीसिंह माधोसिंह राजपूत नेरल रेलवे स्टेशन से ट्रेन से घर जाता था। कल्याण के ठाकुरली निवासी राजपूत की यह दिनचर्या थी। जो उनके मुवक्किल कराले को पता थी। कर्जत का रहने वाला कराले मृतक का नियमित ग्राहक था और उससे उधार सोना खरीदता था और वर्तमान में उसके पास मृतक के साथ 2 लाख बाकी था।

रायगढ़ क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक दयानंद गावडे ने कहा कि हमने सबसे पहले मृतक के कॉल रिकॉर्ड देखे और देखा कि 17 अक्टूबर के बाद कराले ने कॉल करना बढ़ा दिया था। जो मुख्य रूप से उसकी अगली खरीद और उसके पास क्रेडिट राशि के बारे में बात करने के लिए था। उन्होंने कहा कि कराले ने पटेल को राजपूत के बारे में बताया था और यह कहकर बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया था। कि उन्हें लूट कर बहुत सारा पैसा मिल सकता है। फिर उन्होंने एक टीम बनाई और सड़क पर लक्ष्य पर हमला किया।

Advertisement

Related posts

कैसे कम होगी वेटिंग लिस्ट, जब डायलिसिस मशीनों की है कमी, मनपा अस्पतालों में मरीजों की हो रही दुर्दशा

Deepak dubey

हरे मटर की कीमतों में उछाल,खुदरा में 220 रुपये प्रति किलो के पार

Deepak dubey

CRIME: शादी की और चोरी करने  निकल गए; पुलिस बेटी सहित दो गिरफ्तार 

Deepak dubey

Leave a Comment