Joindia
क्राइमदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरमुंबईसिटी

MUMBAI : पालघर के सतपती में महाराष्ट्र को दहला देने वाली घटना नाबालिग लड़की के साथ 11 लोगों ने गैंगरेप

Advertisement
Advertisement

मुंबई। पालघर के सातपाती में एक घटना ने पूरे महाराष्ट्र को दहला दी है। माहिम की 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 11 लोगों ने सामूहिक रूप से गैंगरेप किया। इस मामले में सतपती सागर पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार किया है और छह अन्य युवकों की पुलिस तलाश कर रही है।

घटना प्रकाश में आई है कि सतपती सागरी थाना अंतर्गत माहिम चौकी जिले के माहिम पनेरी के पास माहिम में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के साथ 11 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। जानकारी यह भी सामने आ रही है कि आरोपित युवकों में से कई नशे के आदी हैं। लड़की के साथ जबर्दस्ती किए जाने के बाद लड़की ने माहिम थाने का दरवाजा खटखटाया और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पालघर के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने बताया कि सतपती सगरी पुलिस स्टेशन में POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है।जानकारी सामने आई है कि ये बच्चे माहिम, हनुमानपाड़ा, टेम्बी, सफले, वदराई इलाके के रहने वाले हैं. उनकी जांच चल रही है।

समुद्री किनारे सुनसान होने का फायदा
पालघर के अधिकांश समुद्र तट शाम के समय सुनसान हो जाते हैं। झाड़ियों में शराबियों की भरमार है। यहां एक-दो लोगों को लूटने की घटनाएं भी हुई हैं, इसलिए ग्रामीणों ने पुलिस गश्त बढ़ाने और नशा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। उन्हें व्यसन के लिए नशा कहां से मिलता है, इस पर भी सवाल उठाया गया।

Advertisement

Related posts

गांव लौटने से मना करना पत्नी के लिए जानलेवा ,सनकी पति ने उतारा मौत के घाट

Deepak dubey

Information of disaster victims will be available on one click:एक क्लिक पर मिलेगी आपदा पीड़ितों की जानकारी, प्रशासन द्वारा संचालित ‘डैड कार्ड’ सॉफ्टवेयर का निर्माण

Deepak dubey

Corona became uncontrollable: कंट्रोल से बाहर हो रहा कोरोना, 24 घंटों में 10 की हुई मौत, तीन हजार से अधिक मिले मरीज, 1.19 फीसदी पहुंचा मृत्यु दर

Deepak dubey

Leave a Comment