Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

MUMBAI: शरद पवार को नहीं है अजित पवार पर भरोसा, धमकियों से मिला था विरोधी पक्ष नेता का पद- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री

Advertisement

मुंबई । शरद पवार (sharad Pawar)को अजित पवार(Ajit Pawar) पर भरोसा नहीं है। धमकी ने उन्हें विपक्ष के नेता का पद दिलाया है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा(home minister Ajay Mishra) ने बयान दिया है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता प्रतिपक्ष का पद किसी और को देने जा रही है। वे वर्तमान में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठनात्मक निर्माण के लिए राज्य के लोकसभा क्षेत्रों में बैठकें कर रहे हैं। वह इस समय मीडिया से बात कर रहे थे। अजित पवार ने बीजेपी पर दबाव बनाने की रणनीति अपनाने का आरोप लगाया था। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा ने सतारा के कराड में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके आरोपों का जवाब दिया है।

Advertisement

बीजेपी ने आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कुछ विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी बना रही है। इसी पृष्ठभूमि में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा आज कराड आए। स्थानीय अधिकारियों से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा की। इस बार उन्होंने अजित पवार की आलोचना की।

बतादें अजित पवार शरद पवार के भतीजे हैं। राजनीति में शरद पवार ही अजित पवार के गुरु हैं। पिछले कई वर्षों से वे लगातार उवमुख्यमंत्री पद पर राह चुके हैं।

Advertisement

Related posts

Founder of Jet Airways became emotional in the court: कोर्ट में भावुक हुए जेट एयरवेज के संस्थापक, कहा- ‘जीवन की उम्मीद खो दी, उससे तो बेहतर…’

Deepak dubey

हाई वोल्टेज बिजली के खंभे पर रस्सी से लटका मिला युवक का शव

Deepak dubey

Solapur BJP Candidate….तो सोलापुर में प्रणीति शिंदे की राह होगी आसान

dinu

Leave a Comment