Joindia
देश-दुनिया

Lalu Yadav gave advice to Rahul Gandhi:लालू यादव ने राहुल गांधी को दी सलाह .. अभी समय नहीं बीता है, सोच लो…

Advertisement

पटना. केंद्र में बीजेपी(BJP ) की एकछत्र सत्ता को गिराने के लिए विपक्ष ने अपनी रणनीति शुरू कर दी है. बिहार (Bihar ) की राजधानी पटना में बीजेपी विरोधी दलों की बैठक हुई. इस बैठक में महाराष्ट्र में ठाकरे समूह के प्रमुख उद्धव ठाकरे, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar

Advertisement
) शामिल हुए.

इस बैठक के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. इस मौके पर राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad Dadav ) अपने पुराने अंदाज में नजर आए. बात करते-करते कुछ कोहनियाँ लग गईं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) को भी सलाह दी. लालू प्रसाद यादव की सलाह सुनकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक सके.

लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा?

लालू प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी की तारीफ की. साथ ही यह भी स्वीकार किया कि यह अच्छे से काम कर रहा है. इस बार वह उद्योगपति गौतम अडानी की आलोचना करना नहीं भूले. जब प्रेस कॉन्फ्रेंस जोरों पर थी तो उन्होंने राहुल गांधी की शादी का मुद्दा उठाया। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी को  शादी कर लेनी चाहिए.

राहुल गांधी को अब शादी कर लेनी चाहिए. अभी समय बीता नहीं है. सोनिया गांधी का कहना है कि राहुल उनकी बात नहीं सुन रहे हैं. अगर आप शादी करोगे तो हम सब दूल्हे का हिस्सा बनेंगे.”, लालू प्रसाद यादव ने ये सलाह दी और बस एक ही हंसी गूंजी. उस पर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा, ”आप कह रहे हैं तो शादी भी हो जाएगी.उन्होंने कहा कि जब विपक्ष एकजुट नहीं होता तो भाजपा जीतती है। हमें मिलकर लड़ने की जरूरत है.’ देश में डबल फ्लोर है. भिंडी 60 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गयी है. देश में हिंदू मुस्लिम का नारा देकर हनुमान के नाम पर चुनाव लड़ा जा रहा है। लेकिन इस बार कर्नाटक में हनुमानजी को गुस्सा आ गया और उन्होंने गदा से प्रहार कर दिया. उसके बाद राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी जीत गई है ।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, ठाकरे समूह के प्रमुख उद्धव ठाकरे, एसीपी अध्यक्ष शरद पवार, डीएमके नेता और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन , नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला, पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती, सीपीआई महासचिव डी राजा, सीपीआई महासचिव सीताराम येचुरी और अन्य नेता मौजूद थे.

(Lalu Yadav gave advice to Rahul Gandhi)
Advertisement

Related posts

इगतपुरी में जिंदल कंपनी में लगी भीषण आग, कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका

Deepak dubey

Mahavitran: बिजली के दाम बढ़ाए जाने पर व्यापारियों ने की रोक लगाने की मांग

Deepak dubey

Water tanker: टैंकरों की बढ़ती जा रही है संख्या, निजी टैंकर बुझा रहे है लोगों का प्यास, ठाणे, रायगढ़, रत्नागिरी पालघर में सबसे ज्यादा टैंकर

Deepak dubey

Leave a Comment