Joindia
नवीमुंबईदेश-दुनिया

Road Accident: पाम बीच रोड पर भीषण दुर्घटना, कार चकनाचूर 

Advertisement

वाशी (vashi ) के पाम बीच रोड(Palm Beach Road, )पर एक भयानक हादसा हुआ है | हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार सेलेरियो कार मोड़ पर गति पर नियंत्रण नहीं रख पाई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं। तेज रफ्तार सेलेरियो कार ने पहले इनोवा कार को टक्कर मारी और फिर कार सड़क पर पलट गई। इस हादसे में दोनों कारों को काफी नुकसान पहुंचा है। सेलेरियो कार की चपेट में आने से इनोवा कार सीधे नाले में जा गिरी। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

सिलेरियो कार तेज गति से मोड़ लेने की कोशिश कर रही थी। उस समय गति पर उचित नियंत्रण नहीं होने के कारण हादसा हुआ। हादसे में सेलेरियो कार सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक और व्यक्ति घायल है। तीन घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। हादसे का शिकार हुई सेलेरियो कार सड़क पर पलट गई। हादसे में इस कार को काफी नुकसान पहुंचा है। हादसे में कार का दरवाजा, बोनट, आगे का शीशा टूट गया।

पुलिस ने कार को सड़क से हटाकर जाम से बचने का प्रयास किया। इस हादसे को दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। पाम बीच रोड पर अक्सर तेज गति के कारण दुर्घटनाएं देखी गई हैं। अब इस बात पर प्रकाश डाला गया है। कि पाम बीच रोड पर एक बार फिर हादसा जानलेवा होता जा रहा है। सड़क साफ होने के कारण अक्सर देखा जाता है। कि पाम बीच रोड पर लापरवाही से वाहन चलाए जा रहे हैं। पाम बीच रोड पर हुए हादसों में कई लोगों की जान जा चुकी है।

Advertisement

Related posts

माता-पिता को परेशान करने की सजा: 22 साल से चल रहा था संपत्ति का विवाद, अदालत ने बेटे से माता-पिता को 50 हजार रुपए देने को कहा

cradmin

Navi mumbai development : नवी मुंबई के विकास के लिए महाराष्ट्र सरकार पूरा सहयोग करती रहेगी-मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Deepak dubey

नवीमुंबई मेट्रो परियोजना: 500 करोड़ लोन देगी आईसीआईसीआई बैंक

Deepak dubey

Leave a Comment