Joindia
नवीमुंबईदेश-दुनिया

Road Accident: पाम बीच रोड पर भीषण दुर्घटना, कार चकनाचूर 

वाशी (vashi ) के पाम बीच रोड(Palm Beach Road, )पर एक भयानक हादसा हुआ है | हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार सेलेरियो कार मोड़ पर गति पर नियंत्रण नहीं रख पाई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं। तेज रफ्तार सेलेरियो कार ने पहले इनोवा कार को टक्कर मारी और फिर कार सड़क पर पलट गई। इस हादसे में दोनों कारों को काफी नुकसान पहुंचा है। सेलेरियो कार की चपेट में आने से इनोवा कार सीधे नाले में जा गिरी। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

सिलेरियो कार तेज गति से मोड़ लेने की कोशिश कर रही थी। उस समय गति पर उचित नियंत्रण नहीं होने के कारण हादसा हुआ। हादसे में सेलेरियो कार सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक और व्यक्ति घायल है। तीन घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। हादसे का शिकार हुई सेलेरियो कार सड़क पर पलट गई। हादसे में इस कार को काफी नुकसान पहुंचा है। हादसे में कार का दरवाजा, बोनट, आगे का शीशा टूट गया।

पुलिस ने कार को सड़क से हटाकर जाम से बचने का प्रयास किया। इस हादसे को दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। पाम बीच रोड पर अक्सर तेज गति के कारण दुर्घटनाएं देखी गई हैं। अब इस बात पर प्रकाश डाला गया है। कि पाम बीच रोड पर एक बार फिर हादसा जानलेवा होता जा रहा है। सड़क साफ होने के कारण अक्सर देखा जाता है। कि पाम बीच रोड पर लापरवाही से वाहन चलाए जा रहे हैं। पाम बीच रोड पर हुए हादसों में कई लोगों की जान जा चुकी है।

Related posts

Kamal will reach schools with the film Let’s Change: स्वच्छता के दरवाजे से स्कूलों में ‘मोदी प्रचार’, लेट्स चेंज फ़िल्म से कमल पहुंचेगा स्कूलों में, प्रत्येक छात्र से 10 रुपये लेकर दिखाई जाएगी फ़िल्म, कमल और मोदी के मन की बात का होगा संवाद

Deepak dubey

महाराष्ट्र में जारी है सेंट्रल एजेंसीज का एक्शन: मुंबई में शिवसेना के बड़े नेता यशवंत जाधव के घर IT की रेड, किरीट सोमैया ने लगाया था 15 करोड़ के घोटाले का आरोप

cradmin

CRIME: 1200 पेज की चार्जशीट और 62 बयान, सरस्वती वैद्य हत्याकांड में अहम अपडेट

Deepak dubey

Leave a Comment