Joindia
इवेंटफिल्मी दुनियामुंबई

‘Never underestimate a nobody’ like Sonu Sood: ‘नेवर अंडरएस्टीमेट ए नोबडी’ लाइक सोनू सूद, अंतराष्ट्रीय निर्देशन में बनी एक्शन फ़िल्म ‘फतेह’

Advertisement

मुंबई। नेशनल हीरो सोनू सूद अभिनीत फ़िल्म ‘फतेह'(Film ‘Fateh’ starring national hero Sonu Sood)का बहुप्रतीक्षित टीज़र आउट हो गया है और यह ठीक वैसा ही है, जैसा उनके फैंस उनकी फिल्म से उम्मीद करते हैं। टीज़र एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए साइबर क्राइम की रोमांचक दुनिया की एक झलक पेश करता है। फिल्म की टैगलाइन ‘नेवर अंडरएस्टिमेट ए नोबडी’ सबसे अलग है, जो वास्तव में सूद की यात्रा को भी दर्शाती है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि सूद अपनी फिल्म में किस ‘नोबडी’ का जिक्र कर रहे हैं।

Advertisement

टीज़र को नेशनल हीरो सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है,

इससे पहले सोनू सूद ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला था। टीज़र ने फैंस के उत्साह को दूसरे स्तर पर पहुंचा दिया है।

फ़िल्म ‘फतेह’ के साथ, हमारे नेशनल हीरो सोनू अभिनेता-निर्देशक-लेखक-निर्माता की चौगुनी भूमिका निभाते हैं। यह फिल्म सोनू की डायरेक्टोरियल डेब्यू है। इसमें इंडियन और हॉलीवुड क्रू का सबसे ज़बरदस्त फ्यूज़न है और यह पहले कभी न देखे गए एक्शन सीन्स को पेश करने का वादा करती है। सोनाली सूद/शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म साइबर क्राइम की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

Advertisement

Related posts

AC LOCAL: पीक रश! बंद थे एसी लोक के दरवाजे!

Deepak dubey

गृहणियों के लिए राहत भरी खबर

Deepak dubey

Subrata roy : सहारा के सिर से उठा सुब्रत का ‘सहारा’, 75 साल की आयु में सुब्रत रॉय का हुआ निधन 

dinu

Leave a Comment