Joindia
इवेंटदेश-दुनियाफिल्मी दुनियामुंबई

फ़िल्म ‘योद्धा’ में युवा पैन इंडिया स्टार राशि खन्ना ने धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ काम करने पर क्या कहा!

Advertisement

फ़िल्म योद्धा में एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ काम करने पर करण जौहर ने कहा, “उनके साथ और काम करना चाहते हैं!”

Advertisement

मुंबई। हालही में एरियल एक्शन फिल्म(aerial action movie)योद्धा रिलीज़ हुई है, जिसमें पैन-इंडिया स्टार राशि खन्ना महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फ़िल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ यंग पैन-इंडिया एक्ट्रेस का पहला कोलैबोरेशन है। हालही में एक बातचीत में, एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वह हमेशा धर्मा प्रोडक्शन्स की हीरोइन बनने का सपना देखती थी, एक सपना जो ‘योद्धा’ के साथ सच हुआ लेकिन एक अलग पहलू में। राशि ने मुस्कुराते हुए कहा “मेरा हमेशा से यह सपना रहा है कि मैं एक धर्मा फिल्म का हिस्सा बनूं, शिफॉन की साड़ी पहनूं और ऐसी जगह पर रहूं, जहां चारों ओर बर्फ हो। ‘योद्धा’ के साथ, मैं साड़ी तो पहन रही हूं लेकिन मुझे वैसा गाना करने को नहीं मिला। मगर हां, मैं आधे रास्ते तक पहुंच चुकी हूं।”

‘योद्धा’ के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी राशि खन्ना और फिल्म में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा की। फिल्ममेकर ने साझा किया, “योद्धा’ राशि के साथ हमारा पहला कोलैबोरेशन है। उनके साथ काम करके हमने बहुत अच्छा समय बिताया। हमें उम्मीद है कि हम राशि के साथ और भी ज़्यादा सहयोग करेंगे। उनके साथ काम करना बहुत ही शानदार रहा है।”

सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​लीड रोल में हैं। जबकि राशि खन्ना और दिशा पटानी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। इस फ़िल्म में राशि एक गवर्नमेंट ऑफिसियल की भूमिका निभाती नजर आएंगी। सिद्धार्थ ने पहले राशि को फिल्म की ‘लेडी योद्धा’ बताया था, जो फिलहाल सिनेमाघरों में चल रही है। ‘योद्धा’ के अलावा, राशि खन्ना विक्रांत मैसी के साथ ‘द साबरमती रिपोर्ट’ और ‘टीएमई’ में भी नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में ‘तेलुसु कड़ा’ और ‘अरनमनई 4’ भी शामिल हैं।

Advertisement

Related posts

CAIT: मूंगफली तेल ₹3000 प्रति टीन के करीब पहुंचा, सरकार ने रोक नहीं लगाई तो और भी बढ़ सकते हैं दाम : शंकर ठक्कर

Deepak dubey

Higher secondary paper leak : 12वीं पेपर लीक मामले में पांच गिरफ्तार,मुख्य आरोपी की तलाश

Deepak dubey

Hapus available on EMI: आम नागरिकों के लिए भी ईएमआई पर उपलब्ध हुआ हापुस, एक व्यापारी ने शुरू की अनोखी पहल

Deepak dubey

Leave a Comment