Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

डॉन’ के गुर्गों का दुबई में सेलिब्रेशन पार्टी, बॉलीवुड सितारों को 40 करोड़ रुपये दिए जाने का संदेह

Advertisement

मुंबई। अंडरवर्ल डॉन दाऊद इब्राहिम(underworld don dawood ibrahim)के दो गुर्गों द्वारा पिछले साल अवैध रूप से सट्टेबाजी का एप्प लांच किया गया था ।इस एप्प को काफी सफलता मिली है । सट्टेबाजी ऐप की सफलता का जश्न मनाने के लिए 18 सितंबर को दुबई में सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन किया गया है। जिसमे कई मशहूर बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को बुलाया गया है इसके बदले उन्हें एडवांस में 40 करोड़ रुपये तक का भुगतान करने के संदेह में ईडी ने एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी पर छापा मारा है।

जानकारी के अनुसार सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल दोनों ही दाऊद के गुर्गे बताए जाते हैं। जांच एजेंसियां पहले भी उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी हैं। दोनों ने हाल ही में महादेव ऐप लांच किया था जिसके माध्यम से अवैध सट्टेबाजी और कैसीनो की सुविधा देता है। ऐप को मिल रही शानदार सफलता के बाद इसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए 18 सितंबर को दुबई में एक सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन किया ।

बॉलीवुड सितारों की भी होगी जांच?

ईडी अधिकारियों को जानकारी मिली है कि बॉलीवुड में कई प्रमुख अभिनेता और अभिनेत्रियों ने महादेव ऐप का जमकर प्रचार किया है। माना जा रहा है कि ईडी के अधिकारी जल्द ही इस मामले में बॉलीवुड की कुछ सितारों को नोटिस भेजकर बुलाने वाली है ।जांच करेंगे क्योंकि कई सितारों को पैसे देकर पार्टी में बुलाया गया है।

एप के माध्यम से करोड़ों का टर्नओवर

हालांकि यह ऐप भारत में बैन है, लेकिन विदेशों में कई लोग इस ऐप के जरिए सट्टा लगा रहे हैं। ईडी अधिकारियों को यह भी जानकारी मिली है कि इस ऐप कंपनी ने अब तक 6 हजार करोड़ रुपये का कारोबार किया है और यह भी पता चला है कि भारत से आया पैसा हवाला के जरिए दुबई पहुंचा है। इस ऐप पर पोकर, कार्ड, क्रिकेट, बैडमिंटन, क्रिकेट, टेनिस, फुटबॉल जैसे कई खेलों पर भी सट्टेबाजी देखी गई है।इस पार्टी के आयोजन का जिम्मा उन्होंने मुंबई की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को दिया था। इस कंपनी ने इस पार्टी में बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकारों को आमंत्रित किया है।ईडी अधिकारियों को जानकारी मिली कि उनसे एग्रीमेंट किया गया था और इस पार्टी के लिए उन्हें लगभग 40 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।ईडी को शक है कि यह पैसा इस ऐप कंपनी ने अवैध तरीके से कमाई गई रकम से दिया है। इस मामले में ईडी के अधिकारियों ने इस कंपनी के दफ्तर पर छापेमारी की है। जांच शुरू कर दी है ।

Advertisement

Related posts

इरसालवाडी पीड़ितों का 300 वर्ग मीटर के प्लाट पर होगा पुनर्वसन, सिड़को ने तैयार किया प्लान

Deepak dubey

Potatoes and onions thrown in APMC’s:एपीएमसी के कूड़े मे फेंके गए आलू प्याज खुले बाजार मे विक्री, वायरल वीडियो होने से हुआ खुलासा 

Deepak dubey

राणा ने कद्दू को दी घर में घुसकर मारने की धमकी

Deepak dubey

Leave a Comment