Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

CRIME: दिनदहाड़े इत्र व्यवसायी की दुकान का ताला तोड़कर कब्जा करने का प्रयास, कुलाबा थाने में दर्ज हुई एफ आई आर

Advertisement

मुंबई । कुलाबा पुलिस स्टेशन(Colaba Police Station)में आर्थर बंदर रोड पर दानिश परफ्यूम्स और अल-अकीब नाम की दुकान से सामान चोरी करने और दुकान पर जबरन कब्ज़ा करने के आरोप में कुलाबा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है। जिन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनके नाम इशाक शेख और राबिया शेख है हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हैं।

दुकान के मालिक अयूब ओबैदुल्ला शेख ने कुलाबा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में बताया कि आरोपीयों उनसे अपनी दुकान किराए पर ली थी लेकिन उन्होंने न तो किराया दिया और न ही डिपोजिट की रकम यहां तक कि उन्होंने दुकान की बिजली और इंटरनेट बिल भी नही जमा की जिसके बाद अयूब शेख ने तीन महीने के भीतर दुकान वापस ले ली। इसके बाद अयूब शेख ने इसे शराफत नाम के व्यक्ति को किराए पर दे दिया, लेकिन शराफत किराया देने के बजाय टालमटोल करता रहा। अयूब शेख ने अशराफ से दुकान ले ली और ताला लगा दिया। .जिस पर शराफत ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी, जिसके बाद अयूब ने कुलाबा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

इसी बीच अचानक इशाक शेख, राबिया शेख, शराफत और एक सामाजिक कार्यकर्ता कलाबा पुलिस स्टेशन पहुंचे और उनके खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं के तहत झूठी एफआईआर दर्ज कराई,अयूब शेख ने अपनी गिरफ्तारी से पहले मुंबई सत्र न्यायालय में जमानत याचिका दायर की। कोर्ट ने पुलिस की गिरफ्तारी से पहले जमानत की याचिका स्वीकार कर ली.और पुलिस को खरी खोटी सुनाई।

इसी बीच जब पुलिस पंचनामा के लिए उनकी दुकान पर पहुंची तो वहां मौजूद आरोपियों ने पुलिस की मौजूदगी में ही दुकान पर कब्जा करने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके. आज जब आरोपियों ने दुकान पर कब्ज़ा करने की कोशिश की, जैसे ही उन्होंने दुकान के ताले तोड़े, तो अयूब शेख ने इसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों तक पहुंचाई, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

Advertisement

Related posts

सीनियर सेक्शन इंजीनियर पी वे दादर की दबंगई से ट्रैकमैनो का जीना किया मुहाल

Deepak dubey

Wrath of the triple virus: ट्रिपल वायरस का कोप, महाराष्ट्र में लाया प्रकोप, इन्फ्लूएंजा और स्वाइन फ्लू के दो दिनों में मिले 151 मरीज, कोविड के भी सामने आए 249 संक्रमित

Deepak dubey

चंडीगढ़ सांसद पर लोगों के मीम्स: शहर में बिजली नहीं, किरण खेर इंडियाज गोट टेलेंट में पल्लू के पीछे छुप रहीं

cradmin

Leave a Comment