Joindia
देश-दुनियामुंबईराजनीति

President’s Medal: राज्य के 3 अधिकारियों को राष्ट्रपति पदक की घोषणा

Advertisement

मुंबई। केंद्रीय गृह मंत्रालय(Union Home Ministry) ने देश में 954 पुलिस पदकों की घोषणा की। इसमें राज्य के 3 अधिकारियों को राष्ट्रपति पदक देने की घोषणा की गई है.(President’s Meda)उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को पदक देने की भी घोषणा की गई है। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने ट्वीट कर इस अधिकारी वर्ग को बधाई दी है.हम अपनी विशिष्ट सेवा के लिए ‘राष्ट्रपति पदक’ जीतने वाले पुलिस अधिकारियों प्रवीण सालुंखे, विनयकुमार चौबे और जयंत नाइकनवरे को भी हार्दिक बधाई देते हैं। सफल करियर के लिए शुभकामनाएँ!

Advertisement

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पुलिस बलों में से एक महाराष्ट्र पुलिस ने एक बार फिर कानून-व्यवस्था, खुफिया जानकारी, अपराध जांच, आपातकालीन राहत कार्य, नागरिकों के साथ संचार जैसे कई मोर्चों पर अपनी क्षमता, गुणवत्ता और स्थिति साबित की है। प्रदेश को अपनी पदक विजेता पुलिस पर गर्व है। महाराष्ट्र पुलिस की वीरता, त्याग, राष्ट्रसेवा और बलिदान की एक लंबी और गौरवशाली परंपरा है। विश्वास है कि भविष्य में भी उनके द्वारा इसी प्रकार देश की सेवा की जाती रहेगी।

Cyber CRIME: अभिनेत्री सहित 40 लोगों से ठगी , साइबर सेल ने शुरू की जांच

Advertisement

Related posts

सातवें आसमान पर सब्जियों के भाव, आवक कम होने से कीमतों मे दोगुना बढ़ोतरी

Deepak dubey

Ganapati became expensive: इस गणेशोत्सव महंगे होंगे श्रीगणेश , अपनी ‘मिट्टी’ से बनेंगे भगवान, ५० से ६० प्रतिशत आएगी अतिरिक्त लागत , पर्यावरण को होनेवाली रासायनिक हानि में आएगी कमी

Deepak dubey

Mahavitaran power cut: पहली बारिश में महावितरण की बिजली कटौती से जनता बेहाल, वाशी कार्यालय पर मोर्चा निकालने की तैयारी

Deepak dubey

Leave a Comment