Joindia
क्राइमकल्याणठाणेमुंबईराजनीतिरोचकसिटी

मुंबई के इन इलाकों में गुरुवार को रहेगी पानी की कटौती

Advertisement
Advertisement

मुंबई ।गुरुवार 4 अगस्त 2022 को मुंबई शहर और उपनगरों के कुछ हिस्सों में पानी की कटौती होगी। जब की कुछ इलाकों में पानी की सप्लाई बंद कर दी जाएगी। बृहन्मुंबई महानगर पालिका ( बीएमसी) भांडुप परिसर में पुराने महासंतुलन जलाशय से शुरू होकर नए महासंतुलन जलाशय से आने वाले तानसा जल चैनल से जोड़ने के लिए तानसा जल चैनल और बीपीटी लाइन (ब्रेक प्रेशर टनल) का काम करेगा।

भांडुप कॉम्प्लेक्स में 1910 मिलियन लिफ्टिंग स्टेशन पर दो 1200 मिमी व्यास के स्लुइस वाल्व को बदलने और येवई में नए तानसा एक्वाडक्ट पर क्लोरीन इंजेक्शन लाइन पर वाला को बदलने का कार्य किया जाएगा।यह कार्य गुरुवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक किया जाएगा।

इस दौरान पूरे मुंबई शहर और दोनों उपनगरों में 15 फीसदी पानी की कमी होगी। कुछ क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति नहीं होगी। पश्चिमी उपनगरों, पूर्वी उपनगरों और शहर के पूरे क्षेत्र में जलापूर्ति में 15 प्रतिशत की कमी आएगी। भांडुप के सर्वोदय नगर में गांवदेवी हिल मे जलापूर्ति पूरी तरह से ठप रहेगी।

Advertisement

Related posts

Uddhav Thackeray attacks the government: उद्धव ठाकरे का सरकार पर हमला, कहा गुंडों की सरकार, ‘मिर्ची’ पर सरकार को दिया पत्र

Deepak dubey

नवरात्रि पर महंगाई की मार,मूर्ति कीमतों में 30 फीसदी बढ़ोतरी

Deepak dubey

Digha station may start from April: अप्रैल 2023 से यात्री नए दीघा स्थानक से सफर शुरू कर सकते हैं

Deepak dubey

Leave a Comment