Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईरोचकसिटी

World sleep day : विश्व नींद दिवस मनाने के लिए ड्यूरोफ्लेक्स बना भारत का सबसे स्लीपी पेज

Advertisement
Advertisement

मुंबई। हाई स्पीड इंटरनेट का युग अपने साथ कई चीज़ें लेकर आया है। इसने ऐसी चीज़ें बनाई है जिसे इससे पहले असंभव माना जाता रहा है। अनेकों फॉर्मेट में और आपकी ऊंगलियों पर कंटेंट उपलब्ध होने के साथ कंटेंट का उपभोग भी बढ़ गया है। लेकिन दूसरी ओर देर शाम और सोने से पहले कंटेंट देखेने की आदतों के कारण देरी से सोने और अशांत नींद की समस्याएं भी सामने आ रही हैं। इन समस्याओं का उपाय ढूंढ़ने के लिए, इस विश्व नींद दिवस पर भारत का स्लीप एक्सपर्ट ड्यूरोफ्लेक्स, एक अनूठा और सबसे पहला डिजिटल कैम्पेन ‘भारत का सबसे स्लीपी पेज’ लेकर आया है ताकि भारत को बेहतर तरीके से नींद लेने में सहायता की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखा जा सके। ब्रांड ने भारतीय फुटबॉल के सबसे प्रतिष्ठित और सफल खिलाड़ी सुनील छेत्री को अपने साथ जोड़ा है ताकि एक अच्छी नींद की दिनचर्या अपनाने का संदेश लोगों तक पहुँचाया जा सके।

भारतीय फुटबॉल के सबसे प्रतिष्ठित और सफल खिलाड़ी सुनील छेत्री के साथ एक अनोखा कैम्पेन लॉन्च

ड्यूराफ्लेक्स ने फुटबाल के प्रतिष्ठित और स्टार खिलाड़ी सुनील छेत्री को अपने साथ जोड़ा है, जो गुणवत्तापूर्ण नींद के तगड़े समर्थक हैं और वे इस ब्रांड की फिल्म में दिखाई देंगे। छेत्री ने इससे पहले एक गहरी और अच्छी नींद, रात में जल्दी सोने और बेडरूम में डिवाइस का उपयोग न करने के महत्व के बारे में कई मंचों पर कहा है। इस वजह से वे इस ब्रांड के लिए सबसे योग्य एम्बैसेडर हैं। यह एक ऐसा ब्रांड है जो नींद के महत्व को अच्छी तरह समझता है और एक स्वस्थ नींद के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाने के प्रति समर्पित है। यह कैम्पेन 3 डिजिटल फिल्मों पर तैयार किया गया है जिसमें आप छेत्री को बोलते हुए देखेंगे कि रोमांचक से भरे कंटेंट देखने से लोगों को नींद लेने में मदद नहीं मिलेगी और इसकी बजाय उन्हें कुछ ग़ैर-रोमांचक चीज़ें करते हुए देखना चाहिए। इससे ना सिर्फ सोते समय उन्‍हें एनर्जी पाने बल्कि खुद को शांत करने में भी मदद मिलेगी।
डिजिटल फर्स्ट कैम्पेन पर प्रतिक्रिया देते हुए मोहनराज जे, सीईओ, ड्यूराफ्लेक्स ने कहा, “हर व्यक्ति बेहतर नींद लेना चाहता है, हालांकि ज़्यादातर लोगों को गहरी नींद के लिए मदद की ज़रूरत होती है। भारत के स्लीप कोच के तौर पर इस विश्व नींद दिवस पर हमने भारत के सबसे स्लीपी पेज जैसी एक अनूठी पेशकश की है जो भारत में लोगों को अच्छी नींद अपनाने और नींद की कमी को पूरा करने में मदद करने के हमारे प्रयासों पर खरा उतरता है। हम सुनील छेत्री जैसे प्रतिष्ठित खिलाड़ी के साथ भागीदारी करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं जो हमें इस कैम्पेन के उद्देश्य को आगे ले जाने में सहायता करेंगे।इसके अलावा, ड्यूरोफ्लेक्स वेबसाइट पर रात को स्क्रोल करने और खरीदारी करने वाले ग्राहकों को एक एडवाइज़री प्राप्त होगी जिसमें बताया जाएगा कि ‘देर रात खरीदारी करना उचित नहीं है।’ इसके ज़रिए ड्यूरोफ्लेक्स उत्पादों की बिक्री की बजाय ग्राहकों के नींद के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देता है।

Advertisement

Related posts

व्यापारियों और मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के बीच टकराव: ट्रस्ट की जमीन के किराये में 3 हजार फीसदी तक की वृद्धि से भड़के हजारों व्यापारी, सड़क पर उतर आंदोलन की दी चेतावनी

cradmin

पीयूष मिश्रा बोले- ‘द कश्मीर फाइल्स’ में सच को दिखाया: म्यूजिक डायरेक्टर ने कहा,मैं उस औरत से मिला हूं, जिसे पति के खून से सने चावल खिलाए

cradmin

bjp: किसी के दबाव मे आकार अयोग्यता का नहीं लेंगे फैसला- राहुल  नार्वेकर

Deepak dubey

Leave a Comment