Joindia
क्राइमफिल्मी दुनियामुंबईरोचक

Alia bhatt: निजी तस्वीरें लीक होने से परेशान हुईं आलिया

Advertisement

अभिनेत्री आलिया भट्ट (actress alia bhatt) ने बीते दिन सोशल मीडिया (social media) पर एक तस्वीर (leaked pic) शेयर की थी और उन लोगों के लिए गुस्सा जाहिर किया था जो बिना इजाजत तस्वीरें क्लिक करते हैं। वहीं अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने आलिया भट्ट्ट (Alia Bhatt) से संपर्क किया है और उन्हें शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है।

Advertisement

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

खार पुलिस ने अभिनेत्री आलिया भट्ट से संपर्क किया और कहा की उन्हें अगर फोटोग्राफर के ख़िलाफ़ लिखित शिकायत दर्ज करनी है तो करा दें पुलिस मामले की जांच करेगी।अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की थी और उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया था जो बिना इजाजत तस्वीरें खींचते है।दरअसल दो फोटोग्राफर्स ने गुपचुप तरीके से आलिया की कुछ तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर लीं थी ।जिसके बाद अभिनेत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।
अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने आलिया से संपर्क किया है और फोटोग्राफर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है। पुलिस के तरफ से इसकी पुष्टि करते हुए बताया की आलिया ने जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया की उनके इमारत के सामने वाली इमारत की छत पर खड़े होकर दो लोग उनका फोटो निकाल रहे थे उस समय आलिया अपने बेडरूम में थी। जिसके बाद हमने आलिया भट्ट को संपर्क किया और उन्हें कहा की वो लोकल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराए।पुलिस ने बताया की आलिया ने पुलिस को कहा की उनकी पीआर टिम उन संस्था के संपर्क में है जो लोग फोटो निकालने के लिए दूसरी इमारत के छत पर खड़े थे।

 

Advertisement

Related posts

MUMBAI: 142 मामलों में BMC के 200 अधिकारी फंसे, आरटीआई से हुआ खुलासा

Deepak dubey

Bhojpuri desi hot girl: संगीता दत्त का ‘अमर प्रीत ‘में हॉट अवतार, हर्षित के संग हुई बोल्ड

dinu

कालानी के कुनबे पर शिकंजा, समर्थक कमलेश निकम गिरफ्तार , आरपीआई पदाधिकारी से विवाद मामला

Deepak dubey

Leave a Comment