Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

चंद सेकंड की दूरी पर खड़ी थी मौत: रेलवे क्रॉसिंग पर बंद बैरियर को तोड़ चलती ट्रेन के करीब पहुंचा ट्रक, कैमरे में कैद हुई दुर्घटना

Advertisement

[ad_1]

मुंबईएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

मुंबई से सटे ठाणे जिले में आसनगांव-आटगांव के बीच एक रेलवे क्रॉसिंग पर हुई दर्दनाक दुर्घटना कैमरे में कैद हुई है। यहां एक अनियंत्रित मिनी ट्रक बैरियर को तोड़ते हुए ट्रैक के काफी करीब पहुंच गया। वह पास से गुजर रही पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस(15066) ट्रेन से टकराने वाला था। 2 अप्रैल की शाम 5.30 बजे हुई इस दुर्घटना का वीडियो आज सामने आया है। इसे रेलवे क्रॉसिंग पर ही खड़ी एक गाड़ी के अंदर से एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन में शूट किया है।

सेंट्रल रेलवे के पीआरओ ए.के जैन ने बताया कि इस दुर्घटना के बाद आरपीएफ ने आरोपी ड्राइवर विशाल विनोद ठाकुर को अरेस्ट कर लिया है। उसके खिलाफ IPC की धारा 160 B, 153, 174C, 146 और 147 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस दुर्घटना के बाद तकरीबन 16 मिनट तक पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन रुकी रही। आरोपी के ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है।

क्या है वीडियो में?जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि आसनगांव-आटगांव रेलवे क्रॉसिंग के दोनों गेट बंद हैं। सामने एक बाइक सवार क्रॉसिंग खुलने का इंतजार कर रहा है। तभी एक छोटा ट्रक तेज रफ्तार से रेलवे क्रॉसिंग की ओर आता है और बैरियर से टकरा जाता है। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेन भी वहां से गुजरती है। अच्छी बात यह है कि ट्रक रेलगाड़ी से टकराने से बच जाता है।

सोशल मीडिया में ट्रक वाले की हो रही आलोचनावायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रक ड्राइवर को खरी खोटी सुना रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा मालूम पड़ता है कि ट्रक ड्राइवर को बैरियर दिखाई नहीं पड़ रहा और वह ट्रेन आने से पहले क्रॉसिंग को पार करना चाहता हो. इसी लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

OMG नसबंदी के बावजूद 10 महिलाएं हुई प्रेग्नेंट

Deepak dubey

जेएनपीटी में लाल चंदन की तस्करी का खुलासा,ढाई करोड़ का चंदन बरामद

Deepak dubey

पावर प्लांट में ब्लास्ट, इंजीनियर की मौत , तीन कर्मचारी हुए घायल

Deepak dubey

Leave a Comment