Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमीरा भायंदरमुंबईसिटी

फिल्मी स्टाइल में की पॉकेटमारों की धरपकड़

Advertisement
Advertisement

मुंबई। पॉकेटमारों के एक गिरोह को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 12 ने गिरफ्तार किया है। बोरीवली नेशनल पार्क के पास हाईवे पर एकदम फिल्मी स्टाइल में इनकी धरपकड़ की गई। एक लड़की ने बहादुरी दिखाते हुए बड़ी फुर्ती से इन्हें पकड़वाने में पुलिस की मदद की। क्राइम ब्रांच यूनिट 12 के सीनियर पी आई विलाश भोसले के मुताबिक उनकी यूनिट के हेड कांस्टेबल को संतोष बने को टिप मिली थी कि नेशनल पार्क के पास ओंकारेश्वर बस स्टॉप के पास 5 पॉकेटमारों का एक गिरोह आने वाला है। पुलिस भी वहां ऑटो से पहुंच गई और जैसे ही खबरी ने उस गिरोह के सदस्य की तरफ इशारा किया पुलिस उसे पकड़ने दौड़ी। जिसके बाद चोर भागने लगा।काफी दूर तक चोर आगे और सादे कपड़ों में पुलिस उसके पीछे भागती रही। फिर तभी सामने से आ रही युवती ने मौके की जरूरत देखते हुए उस चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के मुताबिक गिरोह के बाकी सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम राजाराम रामदास पाटील ( उम्र 40) जिसपर 13 मामले चोरी और पाकेटमारी के दर्ज हैं। आरोपी महादेव वसंत माने ( उम्र 35) पर चोरी के 9 मामले दर्ज हैं।संजय प्रभाकर त्रिम्बक ( उम्र 50) के ऊपर 11 केस दर्ज है।मोहम्मद रफीक वकील शेख (उम्र 44) के ऊपर 4 केस दर्ज हैं और आरोपी अब्दुल कादिर शाह (उम्र 45) 3 मामले दर्ज हैं।

Advertisement

Related posts

Wrath of the triple virus: ट्रिपल वायरस का कोप, महाराष्ट्र में लाया प्रकोप, इन्फ्लूएंजा और स्वाइन फ्लू के दो दिनों में मिले 151 मरीज, कोविड के भी सामने आए 249 संक्रमित

Deepak dubey

रैली के माध्यम से छात्रों ने दी नशामुक्ति, स्वच्छता और एकता का संदेश

Deepak dubey

OMG: इस बीमारी में खाना है हराम, 10 महीनों तक नहीं खाया अन्न, एक लाख में एक व्यक्ति को होता है रोग

dinu

Leave a Comment