Joindia
क्राइमकल्याणठाणेसिटी

उधारी दिया पैसा वापस मांगने पर युवक की हत्या , तीन आरोपी गिरफ्तार 

Advertisement
Advertisement
औरंगाबाद | उधारी दिया हुआ पैसा चार लोगो के बिच में मांगे जाने पर एक युवक  की हत्या  औरंगाबाद में किए जाने का मामला सामने आया है | इस मामले में पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है | मृत युवक के लापता होने की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी | इसी बीच कन्नड़ तालुका के औरला के पेडकवाड़ी घाट में एक युवक का शव पाइप में मिला। उसके बाद स्थानीय क्राइम ब्रांच ने जांच करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है | मारे गए युवक की पहचान सागर संतोष जायसवाल (21) के रूप में हुई है।
               पुलिस के मुताबिक सागर संतोष जायसवाल (21 ) पिछले 20 नवंबर से लापता था। उसके परिजनों ने कई जगहों पर उसकी तलाश की थी। हालांकि असफल होने पर सागर के चाचा विनोद धनूलाल जायसवाल (38 वर्षीय, बिजनेस होटल ड्राइवर, निवासी उरल्ला जिला, कन्नड़) ने सागर के लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी। शिकायत दर्ज होते ही देवगांव पुलिस सहित स्थानीय क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी बीच 1 जनवरी को दोपहर करीब 2 बजे पेडकवाड़ी  घाट स्थित महसोबा मंदिर के पास पुल के पाइप में साड़ी और प्लास्टिक कवर में लिपटी लाश मिली। लिहाजा पुलिस मौके पर पहुंची। इस समय आगे की जांच में, यह स्पष्ट हो गया कि शव सागर संतोष जायसवाल का है। तीनों को हिरासत में ले लिया गया। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पता चला कि तीनों ने पैसे लेने के चक्कर में यह वारदात की है। इसके आधार पर पुलिस ने पंढरीनाथ परसराम वाघचौरे (28 वर्ष निवासी धनगरवाड़ी, उरल्ला, कन्नड़), काकासाहेब परसराम वाघचौरे (34 वर्ष निवासी धनगरवाड़ी, उरला, कन्नड़), दिनेश उर्फ पप्पू संतराम सालुंके (22 वर्ष) की पहचान की है। पुराना, रेस। कविखेड़ा) कन्नड़) को हिरासत में लिया गया था। उससे पूछताछ की गई तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया।
Advertisement

Related posts

should the SRA scheme be closed? बिल्डरों द्वारा धोखाधड़ी की जाती , आम लोगों के हितों की रक्षा नहीं की जाती, क्या एसआरए योजना बंद कर देनी चाहिए?

Deepak dubey

Murder due to water logging in Dharavi: जल ने ली जान, धारावी में पानी के लिए खूनी जंग

Deepak dubey

bollywood: बॉलीवूड मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय से करोड़ों की ठगी ,फिल्म निर्माता संजय शाह गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment