Joindia
क्राइमदेश-दुनियारोचक

Sampath J Ram’s suicide साउथ के एक्टर ने किया आत्महत्या

Advertisement

कन्नड़ एक्टर सपंत जे राम ने आत्महत्या कर ली (Sampath J Ram’s suicide). मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह काम नहीं मिलने से परेशान थे. ऐसे में वह आर्थिक तंगी और तरह-तरह के कारणों से तनाव में थे

Advertisement

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आयी है।  कन्नड़ स्टार संपत जे. राम का 35 वर्ष की आयु में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने 22 अप्रैल को नेलमंगला स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। संपत की मौत की खबर से पूरी कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि संपत पिछले कुछ समय से काम की कमी से जूझ रहे थे। इसी वजह से वह मानसिक तनाव में था और उसने आत्महत्या का कदम उठा लिया। हालांकि, इस मामले पर अभी तक अभिनेता के परिवार और दोस्तों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

*कल होगा अंतिम संस्कार*

संपत जे राम का अंतिम संस्कार उनके घर एनआर पुरा में होगा। अंतिम संस्कार कल यानी 23 अप्रैल को होगा। एक्टर के निधन पर कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर शोक जताया। वहीं, दिवंगत एक्टर के को-स्टार रहे राजेश ध्रुव ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दुख जताया।

*इन टीवी शोज में में नजर आ चुके हैं संपत*

संपत के काम की बात करे तो उन्होंने ‘अग्निसाक्षी’ जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया। इसके अलावा एक्टर ने ‘श्री बालाजी फोटो स्टूडियो’ नाम की फिल्म में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था। हाल में रिलीज हुई इस फिल्म को क्रिटिक ने भी सराहा था।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

Varsoli beach: स्वच्छता अभियान में वरसोली समुद्र किनारे मिला दस किलो चरस के पैकेट, पैकेटों को रायगढ़ पुलिस को सौंपा

Deepak dubey

Mask mandatory in hospital: निजी अस्पतालों में भी मास्क होगा अनिवार्य?

Deepak dubey

तेज रफ्तार वाली एनएमएमटी बस ने कई वाहनों को दिया टक्कर, मोटरसाइकिल सवार को कुचला एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Deepak dubey

Leave a Comment