Joindia
कल्याणक्राइममुंबई

किराए की  वीला मे डर्टी फिल्म का कारोबार, एडलट मूवी शूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश ,13 गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। लोनावला में किराए के वीला मे चल रहे डर्टी फिल्म के कारोबार का पर्दाफाश लोनावाला पुलिस ने किया है। इस गिरोह मे शामिल 15 मे से 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह पूरा गोरखधंधा विला में कई दिनों से चल रहा था। यहां अलग-अलग राज्यों से कई युवक-युवतियां शूट के लिए आए थे। यहां कमरों में अश्लील वीडियो बनाया जा रहा था। पुलिस के हाथ कैमरे और कई वीडियो लगे हैं। पुलिस ने 15 में से 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। विला किराए पर देनेवाले अन्य तीन लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

ओटीटी प्लेटफार्म के लिए बना रही थी एडल्ट मूवी 
अलग अलग राज्यों से आई ये लड़के लड़कियां अश्लील वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बना रहे थे। अश्लील वीडियो बनाना प्रतिबंधित हैं। इसके बावजूद किराए पर लेकर इसका कारोबार शुरू था। इसकी  जानकारी मिलने के बाद लोनावला ग्रामीण पुलिस ने अर्नव वीला पर छापा मारा और 15 में से 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लोनावला ग्रामीण पुलिस ने मौके से अश्लील वीडियो शूट करने के लिए जरूरी कैमरे और अन्य सामग्रियां जब्त कर ली हैं। यह कार्रवाई डीवाईएसपी सत्यसाईं कार्तिक(DYSP Sathyasai Karthik)के मार्गदर्शन में की गई है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह का कारोबार देश भर मे फैला है इससे जुड़े लोगों को जल्द गिरफ्तार करने वाली है।

Advertisement

Related posts

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है बिहार की बेटी संचिता बासु की फिल्म

vinu

महाराष्ट्र में जारी विपक्ष और सत्तापक्ष की लड़ाई: हंगामे से नाराज राज्यपाल अभिभाषण बीच में रोक सदन से बाहर गए, NCP विधायक ने सिर के बल खड़े हो कोश्यारी का विरोध किया

cradmin

Health: हिंदुस्तान हुआ मोटापे का शिकार

Neha Singh

Leave a Comment