Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Initiative to make The Kerala Story tax free: द केरला स्टोरी” फिल्म को महाराष्ट्र में कर मुक्त करने के लिए महासंघ ने सीएम को एवं डीसीएम को लिखा पत्र

Advertisement
  1. मुंबई। अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ(India Edible Oil Traders Federation)के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के महाराष्ट्र प्रदेश के महामंत्री शंकर ठक्कर ने कहा फिल्म “द केरला स्टोरी” को टैक्स से मुक्त कराने के मकसद से अखिल भारतीय खाद्य तेल व्यापारी महासंघ ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथजी शिंदे एवं उप मुख्यमंत्री देवेंद्रजी फडणवीस को पत्र लिखा है। यह फिल्म रिलीज होने के बाद तुरंत इस फिल्म के विषय को देखते हुए मध्य प्रदेश एवं उत्तर प्रदेश में कर मुक्त किया गया है।
  2. Advertisement

 

ऐसी फिल्म ज्यादा से ज्यादा बच्चियों और युवतियों को दिखाना आवश्यक है इसके लिए इसे कर मुक्त किया जाए

(Initiative to make The Kerala Story tax free in maharastra).यह फिल्म जात पात से ऊपर उठकर देश को तोड़ने वाली विघटनकारी शक्तियां जोकि आंतकवाद फैला कर हमारे देश को बर्बाद करने की मंशा रखकर काम कर रही हैं। साथ ही इस फिल्म में छोटी बच्चियों और युवतियों को बहला-फुसलाकर और अपनी जाल में फंसा कर उनके साथ की जा रही दरिंदगी और उनके जीवन को कैसे नर्क बनाया जा रहा है इसका हुबहू चित्रण किया गया है। इसलिए हमारे देश की बच्चियों और युवतियों को ऐसे नराधमो के जाल से बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग और खासकर बच्चियां एवं युवतियां इस फिल्म को देखने जाए और इसके लिए इस फिल्म का कर मुक्त करना आवश्यक है।

महासंघ के महामंत्री तरुण जैन ने कहा यह फिल्म एक सामाजिक संदेश पहुंचाने के दृष्टिकोण से बनाई गई है इसलिए हम तुरंत ही इस फिल्म के शो का भी आयोजन संगठन के सदस्यों के लिए अगले दिनों में करने जा रहे हैं। हमने पत्र और ट्विटर के माध्यम से इसे तुरंत कर मुक्त करने की विनंती की है।

प्रेम, सौंदर्य, प्रकृति और जीवन के विभिन्न विषयों पर अविस्मरणीय कविता संग्रह है आत्मशारदा

Advertisement

Related posts

Life in danger due to rain: मुंबई में हर साल 22 मिमी ज्यादा बरस रहा है पानी

Deepak dubey

रमाकांत गुप्ता फिल्म सेंसर बोर्ड सदस्य नियुक्त।

vinu

Two killed after building slab collapses in Nerul:नेरुल में इमारत का स्लैब गिरने से दो की मौत

Deepak dubey

Leave a Comment