Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

murder in live in relationship: लिव-इन’ में रहने से मना किया तो प्रेमी ने प्रेमिका की मां को किया ख़त्म

joindia
Advertisement
महाराष्ट:लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही गर्लफ्रेंड अचानक  घर छोड़कर चली गई। परभणी जिले के सोनपेठ तालुका के करम में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मां को गुस्से में मार डाला क्योंकि वह बार-बार अनुरोध करने के बावजूद वापस नहीं आई।दिलचस्प बात यह है कि इस बार यह बात सामने आई है कि आरोपी युवक ने प्रेमिका की मां के प्रेमी के साथ भी मारपीट की। इस घटना के बाद से आरोपी प्रेमी फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आरोपी का नाम बालू मुंडे है।
Advertisement

आगे जानकारी यह है कि मृतक महिला अपने प्रेमी पंडित लोंधे के साथ रह रही थी। महिला की बेटी आठ साल से पति से अलग थी और अपने प्रेमी बालू मुंडे के साथ परली में रह रही थी। लेकिन उसका प्रेमी हमेशा उसके चरित्र पर शक कर उसे मारता पीटता था। मारपीट और मारपीट से तंग आकर किशोरी अपनी मां के साथ करम में रहने चली गई। इसी बीच चार दिन पहले बालू मुंडे करम के पास आया और मृत महिला की बेटी प्रेमिका को मेरे साथ चलने को कहा। लेकिन उसने साथ जाने से मना कर दिया। तो बालू मुंडे ने लड़की की मां से विवाद करना शुरू कर दिया। तुम उसे मेरे साथ क्यों नहीं भेज देते, वह बहस करने लगा।

joindai
murder in live in relationship

इस बीच सोमवार (15 मई) सुबह करीब 10 बजे हुई इस घटना के बाद बालू मुंडे ने अपनी प्रेमिका को फोन किया।उसने फोन पर धमकी दी, “तुम अपनी मां की जिंदगी जीते हो। तुम अपनी मां को मार डालोगे।” फिर उसी दिन रात करीब दस बजे बालू मुंडे ने अपनी प्रेमिका की भाभी को फोन किया। जिसमें तेरी सास और उसके प्रेमी पंडित लोंधे के साथ मारपीट की गई है। तो जब प्रेमिका की भाभी मौके पर पहुंची तो देखा कि सास के गले, पीठ और सिर पर किसी नुकीली चीज से वार किया गया है. आगे पंडित लोंधे को घर की चौखट पर खून से लथपथ घायल अवस्था में देखा गया। उसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमें भेजी गई थीं
सोमवार (15 मई) की रात करीब 10 बजे एक महिला की धारदार हथियार से हत्या किए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की बहू की तहरीर पर सोनपेठ थाने में मामला दर्ज किया गया था। अपराध में आरोपी फरार हो गया है और पुलिस ने बताया कि उसकी तलाश के लिए तीन टीमों को भेजा गया है।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

Businessman cheated worth crores:व्यवसायी के साथ करोड़ों की ठगी,जांच में जुटी एपीएमसी पुलिस

Deepak dubey

NAVI MUMBAI : आईटीएमएस सिस्टम से हादसों पर लगेगा लगाम

Deepak dubey

1 अप्रैल से महाराष्ट्र में खत्म होंगे कोविड प्रतिबंध: राजेश टोपे ने कहा-कोरोना नियमों खत्म होने के बावजूद मास्क रहेगा अनिवार्य, ट्रेन और बसों में यात्रा को लेकर जल्द होगा निर्णय

cradmin

Leave a Comment